विज्ञापन
Story ProgressBack

शराबी शिक्षक को किया गया निलंबित, स्कूल के छात्रों ने वीडियो बनाकर किया था वायरल...

अधिकारियों के चेतावनी देने के बाद भी शिक्षक रोजाना शराब पीकर स्कूल आता था. जिसके बाद स्कूल के छात्रों ने उसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया, जिसके बाद शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने उसके खिलाफ कार्रवाई कर दी.

Read Time: 2 min
शराबी शिक्षक को किया गया निलंबित, स्कूल के छात्रों ने वीडियो बनाकर किया था वायरल...
शराबी शिक्षक को किया गया निलंबित

Madhya Pradesh News: एनडीटीवी की खबर का एक बार फिर असर हुआ है. शराब पीकर स्कूल पहुंचने वाले शिक्षक को शिक्षा विभाग के अधिकारी ने निलंबित कर दिया है. राजेन्द्र नेताम नाम का एक शिक्षक रोजना स्कूल में शराब पीकर पहुंचता था. इससे परेशान होकर स्कूल के छात्रों ने इसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी थी. एनडीटीवी ने इस खबर को प्रमुखता से जगह दी थी जिसके बाद सोमवार को खबर आई कि इस शराबी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है.

जबलपुर बघराजी संकुल के अंतर्गत शासकीय प्राथमिक शाला जमुनिया का शिक्षक राजेन्द्र नेताम रोजाना शराब पीकर स्कूल आता था. राजेन्द्र नेताम को अधिकारियों ने शराब पीकर स्कूल न आने की हिदायत भी कई बार दी थी लेकिन उस पर कोई असर नहीं पड़ा, वह रोजाना शराब पीकर आता रहा.  

शराबी शिक्षक को किया गया निलंबित

शराबी शिक्षक को किया गया निलंबित

ये भी पढ़ें Grammy Awards 2024: भारत का बजा डंका, शंकर महादेवन-जाकिर हुसैन के बैंड ने जीता ग्रैमी अवॉर्ड

परेशान छात्रों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया

एक दिन परेशान बच्चों ने राजेन्द्र नेताम का मोबाईल से वीडियो बनाया और वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम सोनी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल प्रभाव से राजेंद्र नेताम को निलंबित कर दिया और आगे जांच के लिए आदेश कर दिए. आरोपी शिक्षक राजेंद्र नेताम को अपनी सफाई देने का मौका दिया गया है जिसके बाद आगे की कार्रवाई होगी.
जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम सोनी ने एनडीटीवी को बताया कि वायरल वीडियो जब उनके संज्ञान में आया तो उन्होंने यह निर्णय लिया है और राजेंद्र नेताम को अपना पक्ष रखने के लिए समय दिया गया है.

ये भी पढ़ें Narmadapuram: नर्मदा नदी में अवैध खनन के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई, रेत चोरी करने वाली 5 नावों को किया जब्त

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close