विज्ञापन

रात को दरवाजा था खुला, नन्ही बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा.... सुबह सब के उड़ गए होश

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. बीत रात जिले के बरहट गांव में बीती रात एक दिल दहलाने वाली घटना घटी. दरअसल, गांव के घरों में दरवाजे अक्सर खुले रहते हैं. इसी बीच गांव में एक 10 महीने की मासूम बच्ची के साथ कुछ ऐसा हुआ... जिस सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे.

रात को दरवाजा था खुला, नन्ही बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा.... सुबह सब के उड़ गए होश
रात को दरवाजा था खुला, बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा.... सुबह सब के उड़ गए होश

MP News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. बीत रात जिले के बरहट गांव में बीती रात एक दिल दहलाने वाली घटना घटी. गांव में एक 10 महीने की मासूम बच्ची अचानक से लापता हो गई. घटना के बाद बच्ची अपने माता पिता के साथ रात को सोई हुई थी. सुबह जब घर के सदस्य जागे तो बच्ची बिस्तर पर नहीं थी, जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया. मामले का खुलासा होने पर इसे हर कोई रहस्यमय अपहरण से जोड़कर देख रहा है. बच्ची के गायब होने की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. आनन-फानन में पुलिस को सूचित किया गया, जिसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा. घटना की गंभीरता को देखते हुए सतना से डॉग स्क्वाड भी बुलाया गया. रीवा पुलिस कप्तान ने भी मौके पर पहुंचकर जायज़ा किया और पुलिस को जांच के निर्देश दिए.

घटना के खुलासे के बाद फैली सनसनी

बता दें कि गढ़ थाना पहले से ही तमाम घटनाओं के कारण चर्चा में था... एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. कुछ ही दिन पहले इसी थाना इलाके में दीवार गिरने से चार बच्चों की मौत हो गई थी और उसके बाद तालाब में डूबने से दो सगी बहनों की जान चली गई थी. अब इस 10 माह की बच्ची के अपहरण की घटना ने गांव के लोगों को झकझोर कर रख दिया है.

रात को सोते-सोते कहां गायब हुई बच्ची ?

घटना की जानकारी के अनुसार, उर्मिला देवी अपनी 10 महीने की बेटी के साथ घर में सो रही थी. उनके पति भी वहीं मौजूद थे. रात के समय बच्ची बिस्तर में थी और परिवार के सभी सदस्य सो चुके थे. गांव के घरों में दरवाजे अक्सर खुले रहते हैं, इसलिए घर का दरवाजा भी खुला हुआ था. सुबह जब माता-पिता की नींद खुली, तो बच्ची बिस्तर पर नहीं मिली, जिससे वे घबरा गए.

मशक्क्त के बाद भी नहीं मिला सुराग

पूरे गांव में बच्ची की खोजबीन शुरू हो गई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. इस घटना ने गांव में कई सवाल खड़े कर दिए हैं. बच्ची के अपहरण को लेकर गांव में आक्रोश है, और लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. रीवा ASP अनिल सोनकर ने घटना की गंभीरता को देखते हुए जांच के हर पहलू पर ध्यान देने का आश्वासन दिया है. पुलिस फिलहाल हर संभव दिशा में जांच कर रही है, और जल्द ही इस रहस्यमय अपहरण का खुलासा होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस

गांव में इस घटना के बाद से भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और पुलिस गांव वालों से पूछताछ कर रही है. पुलिस की प्राथमिकता बच्ची को सुरक्षित वापस लाना और इस अपहरण के पीछे के दोषियों को पकड़ना है. इस मामले ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है, और लोग घटना के जल्द समाधान की उम्मीद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Cyber Tehsil से बदल गया पूरा सिस्टम, अब न तहसील जाने का झंझट और न तहसीलदार का लंबा इंतजार...
रात को दरवाजा था खुला, नन्ही बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा.... सुबह सब के उड़ गए होश
Union Minister jyotiraditya scindia again attacked says Rahul Gandhi anti-national mentality and ability to tell lies of the Congress Party come front of the public
Next Article
MP Politics: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने फिर बोला राहुल गांधी पर हमला, कांग्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात
Close