Gwalior में सरकारी प्रतिनिधि की घिनौनी करतूत... रास्ते में रोका छात्राओं को और दिखाई गंदी फिल्म, लिया गया ये एक्शन

MP Crime: पंचायत सचिव की छात्राओं के साथ घिनौनी करतूत निकलकर सामने आई है. उसकी इस हरकत के बाद उसके ऊपर बड़ा एक्शन लिया जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Gwalior Panchayat Sachiv: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर जिले में एक पंचायत सचिव की घिनौनी करतूत सामने आई. पंचायत सचिव ने ट्यूशन पढ़ने पहुंची नाबालिग छात्राओं को बरगलाकर कचहरी मैदान में अपने मोबाइल पर अश्लील वीडियो (Dirty Videos) फिल्म दिखाई. डरी और सहमी लड़कियों ने घर जाकर यह बात अपने माता-पिता को बताई. बच्चियों के पिता ने अधिकारियों और पुलिस को पूरे मामले की शिकायत की. कलेक्टर ने इसकी जांच कराई और आरोपी पंचायत सचिव को निलंबित कर दिया, जबकि पुलिस ने उसे पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार भी कर लिया. 

कई दिनों से कर रहा था परेशान

मामला आंतरी थाना इलाके का है. यहां के पड़ोस के गांव से कुछ छात्राएं ई-रिक्शा से ट्यूशन पढ़ने के लिए आंतरी आती थी. उनका ऑटो कचहरी मैदान में खड़ा रहता था. इस दौरान एक युवक उनके ऑटो के आसपास रोज घूमता रहता था. बीते दिनों जब बच्चियां ऑटो की तरफ जा रही थी, तभी कचहरी मैदान में पहले से खड़े युवक ने उनसे बातचीत करके बहलाना शुरू कर दिया और अचानक उन्हें अपने मोबाइल पर एक गंदी फिल्म दिखानी शुरू कर दी. उन्होंने घर पहुंचकर सारी बात बताई तो परिजन पता करने आये. उन्हें पता चला कि यह घिनौना काम करने वाला व्यक्ति ग्राम पंचायत कैथी में कार्यरत पंचायत सचिव राकेश शर्मा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Jabalpur में पत्नी को पति का ताना नहीं हुआ बर्दाश्त, "मोटी भैंस" गई दिल्ली, अब पुलिस हो रही परेशान

Advertisement

निलंबित किया गया सचिव

सरपंच ने इसकी जानकारी तत्काल सीईओ जिला पंचायत को दी. जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी विवेक कुमार ने सचिव राकेश शर्मा को निलंबित कर दिया. साथ ही उसके खिलाफ पुलिस थाना आंतरी में भारतीय न्याय संहिता एवं लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत FIR भी दर्ज की गई है. सीईओ ने बताया कि ग्राम पंचायत सचिव राकेश शर्मा द्वारा गत 29 अगस्त को कचहरी मैदान आंतरी में छात्राओं को अश्लील फिल्म दिखाने संबंधी शिकायत सामने आई थी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- 'बार-बार चयन प्रक्रिया अन्यायपूर्ण...' MP में संविदा शिक्षकों की बड़ी जीत, हाई कोर्ट ने 3386 टीचर के पक्ष में सुनाया फैसला

Topics mentioned in this article