सुंदरकांड को लेकर दिग्विजय सिंह ने दिया बयान, BJP ने कहा- यह हिंदुओं का अपमान, तुष्टिकरण की राजनीति

Digvijaya Singh on Sunderkand: बीजेपी के मीडिया प्रभारी ने कहा कि यह वही दिग्विजय सिंह हैं, जिनके लिए हिंदू आतंकवादी (Hindu Terrorists) हैं. इनके नेताओं के लिए हिंदू हिंसक हैं. आज सुंदरकांड पर सवाल उठाने की इनकी हिम्मत हो जाती है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Sunderkand Path in Police Station: कांग्रेस नेता (Congress Leader) दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) की ओर से सुंदरकांड (Sunderkand) को लेकर दिए गए बयान के बाद मध्यप्रदेश की सियासत गर्मा गयी है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से हिंदुओं (Hindu) को अपमानित करने का काम किया है. यह वही दिग्विजय सिंह हैं, जिनके लिए हिंदू आतंकवादी (Hindu Terrorists) हैं. इनके नेताओं के लिए हिंदू हिंसक हैं. आज सुंदरकांड पर सवाल उठाने की इनकी हिम्मत हो जाती है. जब सड़क पर नमाज पढ़ी जाती है, मुहर्रम के जुलूस में फिलिस्तीन ज़िंदाबाद के नारे लगाए जाते हैं, तब ये कुछ नहीं कहते हैं और जब सनातन के पक्ष में कुछ होता हुआ दिखता है, तो दिग्विजय सिंह तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं.

नफरत फैलाने का काम करते हैं

आशीष अग्रवाल ने कहा कि दिग्विजय सिंह का मकसद समाज को बांटने का रहा है, इसलिए प्रदेश और देश की जनता ने दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पार्टी को नकार दिया है और आगे भी नकारती रहेगी. इसस पहले बीजेपी मध्य प्रदेश की ओर से एक पोस्ट भी शेयर किया गया था.

Advertisement
Advertisement

क्या है मामला?

दिग्विजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि हम एक थाने में एफआईआर कराने गए थे, तो वहां सुंदर कांड का पाठ किया जा रहा था. मैं भी दस साल सीएम रहा, लेकिन यह नियम नहीं है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाने में सुंदर पाठ का आयोजन एक आम व्यक्ति के जन्मदिन के उपलक्ष्य में किया गया है और यह नियम के तहत है. अगर यह नियम के तहत है, तो कांग्रेस पार्टी भोपाल के सभी थानों में आवेदन देने वाली है. हम भी अपने कार्यकर्ताओं का जन्मदिन थानों में मनाएंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें : MP News: थाने में सुंदरकांड और जन्मदिन मनाने को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कह दी ये बड़ी बात

यह भी पढ़ें : Employee Commission: एक पद एक वेतन की राह पर MP सरकार, प्रदेश के 5 लाख सरकारी कर्मचारियों को फायदा या नुकसान

यह भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल के बाद अब MP में भी CBI बिना अनुमति के जांच नहीं कर सकेगी, नोटिफिकेशन जारी

यह भी पढ़ें : CM मोहन यादव की कैबिनेट का निर्णय- MP में बनेगा स्मार्ट PDS सिस्टम, बैकलॉग के खाली पद जल्द भरेंगे

यह भी पढ़ें : Patwari e-Diary: सीएम मोहन यादव ने किया लॉन्च, कहा-डिजिटल क्रॉप सर्वे से युवाओं मिलेगा रोजगार