विज्ञापन
Story ProgressBack

कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान दिग्विजय सिंह ने खोया आपा, महिला नेता को सिक्योरिटी वालों से निकलवाया बाहर

Digvijay Singh Today News: एक महिला नेता लगातार सुरक्षाकर्मियों के रोकने के बावजूद दिग्विजय सिंह के पास पहुंचने की कोशिश कर रही थी. इस बीच वह उनके पास तक पहुंच गई, जैसे ही दिग्विजय सिंह ने उसे देखा, तो उनका पारा चढ़ गया. उन्होंने आगबबूला होते हुए सुरक्षाकर्मियों को चिल्लाकर बोला - इसे बाहर निकालो.

Read Time: 3 min
कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान दिग्विजय सिंह ने खोया आपा, महिला नेता को सिक्योरिटी वालों से निकलवाया बाहर
महिला नेता पर गुस्सा हुए दिग्विजय सिंह

Digvijay Singh News: पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) बुधवार को ग्वालियर-चम्बल (Gwalior Chambal) के दौरे पर है. इस दौरान वह नेताओं से वन-टू-वन मिल रहे थे. तभी उनकी निगाह उनके पास पहुंचने की कोशिश कर रही एक महिला नेता पर पड़ीं, तो दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को गुस्सा आ गया. इसके बाद उन्होंने अपने सुरक्षाकर्मियों को चिल्लाते हुए कहा कि इसे बाहर निकालो. दरअसल, महिला बनारस (Banaras) से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए दिग्विजय सिंह से मिलने पर अड़ी थी.

दिग्विजय सिंह मंगलवार को देर रात ग्वालियर पहुंचे और सुबह उन्होंने पहले होटल सेंट्रल पार्क के एक हॉल में वरिष्ठ नेताओं से एक-एक करके मुलाकात की. उसके बाद वे बाहर निकलकर होटल के लॉन में खड़े हो गए. जहां, वे बुला-बुलाकर एक-एक नेता से वन टू वन बातचीत कर रहे थे. इसी बीच एक महिला नेता लगातार सुरक्षाकर्मियों के रोकने के बावजूद दिग्विजय सिंह के पास पहुंचने की कोशिश कर रही थी. इस बीच वह उनके पास तक पहुंच गई, जैसे ही दिग्विजय सिंह ने उसे देखा, तो उनका पारा चढ़ गया. उन्होंने आगबबूला होते हुए सुरक्षाकर्मियों को चिल्लाकर बोला - इसे बाहर निकालो.

ये भी पढ़ें- MP में पांच और छत्तीसगढ़ में एक उम्मीदवार राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित घोषित

महिला नेता बोली ऐसा कुछ नहीं हुआ

सुरक्षाकर्मियों ने उसे लॉन से बाहर कर दिया तो मीडिया ने महिला को घेर लिया. महिला ने बताया कि वह गुना जिले की रहने वाली हैं और उनका नाम लीना शर्मा है. वह कांग्रेस कार्यकर्ता है और पद पर भी रही हैं. राजा साहब उनके अभिभावक हैं और वह उनसे मिलकर कुछ बात करना चाहती थी, लेकिन वे अन्य लोगो से मिल रहे थे. उनका मतलब यही था कि पहले वे उनसे मिल लें. उसने गुस्सा होकर उन्हें बाहर निकालने संबंधी सवाल को गलत बताया. उसने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि इतना तो चलता है, लेकिन कोई मिस बिहेव उनके साथ नहीं हुआ है. 

ये भी पढ़ें-  NDTV Exclusive: लोकसभा चुनाव लड़ेंगे शिवराज सिंह चौहान! विदिशा से BJP दे सकती है टिकट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close