विज्ञापन
Story ProgressBack

'लखपति बन रही हैं दीदियां, पीएम मोदी का संकल्प महिलाओं को पहली पंक्ति में लाने का', शिवपुरी में बोले सिंधिया

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना और लक्ष्य है कि महिलाओं को प्रथम पंक्ति में लाया जाए और इस दिशा में अब वह न केवल तेजी के साथ काम कर रहे हैं बल्कि अब उसके परिणाम भी सामने आने लगे हैं.

Read Time: 3 min
'लखपति बन रही हैं दीदियां, पीएम मोदी का संकल्प महिलाओं को पहली पंक्ति में लाने का', शिवपुरी में बोले सिंधिया
लोकसभा चुनाव के मध्य नजर अब सिंधिया की सक्रियता एक बार फिर इलाके में बढ़ती हुई दिखाई दे रही है.

 Madhya Pradesh News: राज्यसभा सांसद और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) इन दोनों ग्वालियर चंबल -संभाग के दौरे पर हैं. उन्होंने शिवपुरी जिले की बदरवास तहसील में आयोजित सरकारी योजनाओं के लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान वो विधानसभा चुनाव परिणाम से गदगद नजर आए. उन्होंने यहां की जनता से कहा कि यहां के लोगों ने न केवल रिकॉर्ड तोड़ समर्थन दिया है, बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं हो सकता.

पीएम मोदी का सपना है महिलाओं को प्रथम पंक्ति में लाया जाए

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना और लक्ष्य है कि महिलाओं को प्रथम पंक्ति में लाया जाए और इस दिशा में अब वह न केवल तेजी के साथ काम कर रहे हैं बल्कि अब उसके परिणाम भी सामने आने लगे हैं. उन्होंने इलाके की दो-तीन महिलाओं के नाम लेते हुए कहा कि महिलाएं अब लखपति दीदी कहलाने लगी हैं.

ये भी पढ़ें World Cancer Day Special: पहले TB, फिर HIV, इसके बाद कैंसर की मानसिक पीड़ा से गुजरे, फिर भी जी रहे हैं आनंदमयी जिंदगी

रविवार को शिवपुरी जिले की अन्य तहसीलों के कार्यक्रम में नजर आए

लोकसभा चुनाव के मध्य नजर अब सिंधिया की सक्रियता एक बार फिर इलाके में बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. वह लगातार ग्वालियर चंबल -संभाग में डट कर न केवल जनता के बीच जाकर कई कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं, बल्कि राज्यसभा खेल प्रतियोगिता के साथ-साथ कार्यकर्ता सम्मेलन जैसे कार्यक्रमों में भी शिरकत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. केंद्रीय मंत्री सिंधिया शनिवार को जहां शिवपुरी मुख्यालय में थे. वहीं रविवार को वो शिवपुरी जिले की अन्य तहसीलों में कार्यक्रम कर जनता से रूबरू हुए.

ये भी पढ़ें बनास नदी के किनारे रेत में जिला न्यायाधीश ,विधायक, कलेक्टर सहित बड़े अधिकारियों ने वॉलीवाल खेला, खिलाड़यों का बढ़ाया उत्साह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close