विज्ञापन
Story ProgressBack

Dhar: दोस्त की मौत से आहत होकर युवक ने लगाई फांसी, आत्महत्या से पहले वीडियो बनाकर बताई वजह

Friend died of Friend: राजगढ़ जिले में एक युवक अपने दोस्त की सड़क हादसे में जान चली गई. जिससे आहत होकर युवक ने भी अपनी जान ले ली. मंगलवार को उसकी लाश पेड़ से टंगी हुई मिली.

Read Time: 2 min
Dhar: दोस्त की मौत से आहत होकर युवक ने लगाई फांसी, आत्महत्या से पहले वीडियो बनाकर बताई वजह
दोस्त के लिए खुद भी फांसी के फंदे से लटक गया युवक

Dhar News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ (Rajgarh) के धुलेट फोरलेन तिराहे पर मंगलवार की सुबह एक युवक की लाश पेड़ पर लटकी हुई मिली. इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक कांति ने अपने मौत को गले लगाने से पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया. इसमें उसने बताया कि उसके दोस्त नरवेसिंग, पिता बाबू वसुनिया की सोमवार आधी रात सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत हो गई. इसकी वजह से वह भी नहीं जीना चाहता.

वीडियो से घटना स्थल का पता चला 

कांति के वायरल वीडियो के जरिए परिजन उसे तलाश करते हुए घटनास्थल पर पहुंचे. राजगढ़ पुलिस थाना प्रभारी संजय रावत और एएसआई अर्जुन सिंह ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की. परिजनों कि मौजूदगी में मृतक कांति निनामा कि लाश को फांसी के फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर पहुंचाया गया.

ये भी पढ़ें :- छत्तीसगढ़ क्लाइमेट चेंज कॉन्क्लेव 2024: CM विष्णुदेव ने कहा-प्रकृति को बचाने के लिए रणनीति बनाकर करना होगा काम

दोस्त की गई जान इसलिए लगाया फांसी

आपको बता दें कि मृतक कांति निनामा के दोस्त नरवेसिंग की नलखेड़ा चौकड़ी के करीब बीती रात सड़क हादसे में मौत हो गई. दोनों दोस्त सोमवार को महाकाल के दर्शन करने उज्जैन गये थे. घर वापसी के दौरान सड़क हादसे में नरवेसिंग की मृत्यु हो गई. इसके बाद उसके दोस्त ने भी फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी.

ये भी पढ़ें :- Shivpuri: शादी के एक दिन बाद लुटेरी दुल्हन पैसे-गहने लेकर हुई फरार, दुल्हा आधी रात पहुंचा थाने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close