Pithampur Fire: धार के पीथमपुर में फिगनेट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 10 गाड़ियां

Pithampur Fire News: मध्य प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र धार के पीथमपुर में फिगनेट फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां पहुंची है और आग बुझाने में जुट गई है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

मध्य प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र धार के पीथमपुर में फिगनेट फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि काला धुआं और आग की ऊंची-ऊंची लपटें निकलते हुए दिख रहा है. सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने में जुट गई है. फिलहाल पीथमपुर सीएसपी अमित कुमार मिश्रा सहित तीन थानों की पुलिस मौके पर मौजूद है. ये घटना मध्य प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर सेक्टर 3 में स्थित सिग्नेट पाइप फैक्ट्री की है.

Pithampur Fire News: आग विकराल रूप ले लिया. काला धुआं और आग की ऊंची-ऊंची लपटें दूर से दिखाई देने लगे.

जानकारी के मुताबिक, आग फैक्ट्री के गोदाम में लगी है, जहां बड़ी संख्या में प्लास्टिक के पाइप रखे हुए थे. वहीं पाइप की वजह से आग विकराल रूप ले लिया और देखते ही देखते आग का धुएं 10 किलोमीटर दूर तक दिखाई देने लगा. घटना की जानकारी मिलते ही पीतमपुर पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई. समाचार लिखे जाने तक आप पर काबू नहीं पाया जा सका. फिलहाल फैक्ट्री में लगी आग में किसी जनहानि की खबर सामने नहीं आई है.

आग कैसे लगी, इसका कारण अभी पता नहीं लग पाया है. आग बुझाने के लिए पीथमपुर इंदौर, धार और बदनावर से  फायर फाइटर मौके पर पहुंच गए हैं.

ये भी पढ़े: विवादों में क्यों हैं सतनामी समाज के धार्मिक प्रतीक 'जैतखाम'? कैसे हुआ बालौदा बाजार में आगजनी!