विज्ञापन

Crime News: पुलिसकर्मी के साथ महिला और पुरुष ने की मारपीट, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

MP News: इस घटना का स्थानीय लोगों ने वीडियो बना लिया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. बताया जा रहा है पुलिसकर्मी वीरेन खराड़ी वर्तमान में टोंकखुर्द थाने में पदस्थ हैं.

Crime News: पुलिसकर्मी के साथ महिला और पुरुष ने की मारपीट, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Dewas News: पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास (Dewas) में एक चौंकाने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Soical Media) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी, जिसकी पहचान वीरेन खराड़ी के रूप में हुई है. एक महिला और पुरुष द्वारा पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं. यह घटना सोनकच्छ-पिपलरावा मार्ग पर बैराखेड़ी फाटे के पास की बताई जा रही है.

सोशल मीडिया पर हो रहा है वीडियो वायरल

इस घटना का स्थानीय लोगों ने वीडियो बना लिया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. बताया जा रहा है पुलिसकर्मी वीरेन खराड़ी वर्तमान में टोंकखुर्द थाने में पदस्थ हैं.

इस वीडियो जांच के बाद आगे होगी कार्रवाई

यह घटना कई सवाल खड़े कर रही है. आखिरकार वह महिला और पुरुष कौन थे? और उन्होंने पुलिसकर्मी के साथ लड़ाई-झगड़ा क्यों किया? क्या उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की गई है? इन सवालों के जवाब फिलहाल स्पष्ट नहीं हैं. जब यह मामला देवास पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में आया तो उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीओपी सोनकच्छ को जांच के आदेश दिए हैं. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें Solar City Sanchi : साल भर में 'फ्यूज' हो गया सांची का सोलर पावर, इतने करोड़ रुपये खर्चने के बाद भी छाया है 'अंधेरा'

ये भी पढ़ें Bharat Bandh: आरक्षण के फैसले पर भारत बंद आज, पुलिस की तैनाती से स्कूलों की छुट्‌टी तक जानिए MP का हाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
8 साल की कानूनी लड़ाई का हुआ अंत, उपभोक्ता आयोग ने डाक विभाग पर ठोका जुर्माना, अब देने होंगे इतने रुपए
Crime News: पुलिसकर्मी के साथ महिला और पुरुष ने की मारपीट, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Bhopal IPS Officers Transfer Late night Ratlam SP Indian Railways Police Department
Next Article
MP में देर रात IPS अफसरों के तबादले, इन जगहों की संभालेंगे जिम्मेदारी, देखें लिस्ट
Close