Damoh: अस्पताल कर्मी ने घायल युवक के साथ किया बर्बरता, Video Viral होने के बाद कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

Hospital Worker Brutalized Injured Youth in Damoh: मध्य प्रदेश के दमोह में इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे एक घायल युवक के साथ कर्मी ने बर्बरता की. वहीं बर्बरता का वीडियो वायरल होने के बाद जिला कलेक्टर ने संझान लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) जिला अस्पताल के एक वार्ड बॉय पर घायल युवक से बर्बरता करने और रुपये चोरी करने का आरोप लगा है. घटनाक्रम एक माह पुराना है. हालांकि पीड़ित युवक ने बीते दिन जिला अस्पताल से सीसीटीवी फुटेज लेकर कलेक्ट्रेट में शिकायत दर्ज कराई. वहीं अब इस मामले में कलेक्टर ने जांच कराने के निर्देश दिए हैं. 

वीडियो वायरल होने के बाद युवक ने की शिकायत

वायरल हो रहे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में साफ दिख रहा है कि घायल युवक को एक कर्मचारी स्ट्रेचर से सीमेंट की बेंच पर पटक रहा है. वहीं घायल युवक के साथ बर्बरता होने के बाद पीड़ित भवानी साहू ने इसकी शिकायत कलेक्टर से की. 

शिकायत में भवानी साहू ने कहा कि 28 अप्रैल की रात घंटाघर के पास उसका एक्सीडेंट हुआ था. वहीं घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचा, लेकिन इस दौरान अस्पताल के वार्ड बॉय ने उसके साथ बर्बरता करते हुए अस्पताल के मुख्य द्वार के पास लाकर पटक दिया.

वार्ड बॉय पर घायल युवक से बर्बरता करने का आरोप

पीड़ित ने बताया कि काफी मशक्कत के बाद अस्पताल से सीसीटीवी फुटेज मिला, जिसके बाद उसने अपने ऊपर हुई बर्बरता की शिकायत कलेक्टर से की. बता दें कि ये पहला मामला नहीं है, जब अस्पताल में मरीजों के साथ इस तरह से बर्बरता की गई हो. दरअसल, इससे पहले भी कई बार मरीजों के साथ स्टाफ से लेकर डॉक्टर तक ऐसी बर्बरता कर चुके हैं. हालांकि लोग इतनी शिद्दत से शिकायत नहीं करते और न ही अपनी आपबीती देखने या दिखाने में रुचि रखते हैं.

Advertisement

कलेक्टर ने दिए जांच करने के आदेश

वहीं भुवानी के साथ हुए बर्बरता का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन में हड़कंप का माहौल रहा. वहीं कलेक्टर ने इस मामले को संझान लेते हुए बैठक बुलाई और मामले की जांच के आदेश दिए. 

ये भी पढ़े: Bhind Fire: भिण्ड के सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, 2 दर्जन दुकान जलकर हुआ खाक