MP में बदमाशों के हौसले बुलंद ! घर में घुसकर मारपीट और फायरिंग कर हुए फरार 

Crime News : पार्क के गेट पर गार्ड ने पूछा कि आप यदि NCL के कर्मचारी के परिवार से हैं तो कार्ड दिखाइए, और यदि कार्ड नहीं है तो 10 रुपये का एंट्री फीस दीजिए. इसी बात से नाराज होकर NCL कर्मी की पत्नी अपने घर वापस चली गई और पूरी दास्तां अपने पति को बताई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
(

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उर्जाधानी सिंगरौली जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद है. बुधवार रात सरेआम फायरिंग की आवाज से शहर में दहशत का माहौल कायम हो गया.  दरअसल, जिले में भारत सरकार की मिनी रत्न कंपनी NCL जयंत परियोजना के आवासीय परिसर में बदमाशों ने एक NCL कर्मी के घर में घुसकर प्रवीण कुमार और उसके परिवार के साथ लाठी-डंडे से मारपीट की. इसके बाद फायरिंग की. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन इस घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है.

वर्चस्व के लिए सरेआम गुंडागर्दी

दरअसल, मामला जिले के NCL जयंत परियोजना के आवासीय कॉलोनी का है. बुधवार को NCL कर्मी संजीव त्रिपाठी की पत्नी कॉलोनी में स्थित पार्क में घूमने के लिए गई थी. पार्क के गेट पर गार्ड ने पूछा कि आप यदि NCL के कर्मचारी के परिवार से हैं तो कार्ड दिखाइए, और यदि कार्ड नहीं है तो 10 रुपये का एंट्री फीस दीजिए. इसी बात से नाराज होकर NCL कर्मी की पत्नी अपने घर वापस चली गई और पूरी दास्तां अपने पति को बताई. इसके बाद NCL कर्मी पति ने अपने दोस्तों को बुलाकर पार्क गया और गार्ड के साथ मारपीट करने लगा.

Advertisement

रोकने आए लोगों के साथ विवाद

बीच-बचाव करने वाले लोगों के साथ भी विवाद शुरू हो गया. इसी दौरान NCL के कर्मचारी प्रवीण भी बीच-बचाव करने पहुँचे. उनसे भी विवाद होने लगा. इसके बाद मामला शांत हुआ और लोग अपने-अपने घर चले गए. करीब 9 बजे रात को बदमाशों ने NCL कर्मी प्रवीण के आवास में घुसकर लाठी-डंडे से प्रवीण और उसके परिवार के साथ मारपीट की. इसके बाद बंदूक से फायरिंग की. गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी, लेकिन लाठी-डंडे से मारपीट की घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है.

Advertisement

घर में घुसकर की मारपीट

इस घटना से NCL की सुरक्षा व्यवस्था पर भी कई सवाल उठे हैं. आवासीय परिसर के अंदर NCL की सुरक्षा व्यवस्था कितनी पुख्ता है, इसका अंदाजा इसी घटना से लगाया जा सकता है. आवासीय परिसर के अंदर कोई भी आसानी से आ सकता है. आवासीय परिसर के गेट पर किसी भी सुरक्षा कर्मी की तैनाती नहीं है और न ही कॉलोनी में सुरक्षा व्यवस्था है. इसी वजह से बेखौफ बदमाश खुलेआम किसी भी वारदात को अंजाम देने में सफल हो जाते हैं.

Advertisement

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

इस पूरे मामले में सिंगरौली जिले के उपकप्तान शिव कुमार वर्मा ने कहा कि फायरिंग की घटना हुई है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इस वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी NCL के कर्मचारी हैं. बाकी अन्य लोग भी शामिल हैं. फिलहाल, आरोपियों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

Topics mentioned in this article