यहां जिला अस्पताल में भीड़ तंत्र का राज, मात्र इतने रुपये के चोरी के आरोप में युवक को कर दिया अधमरा

Damoh News: मध्य प्रदेश के दमोह में जिला अस्पताल में चोरी के शक में भीड़ ने युवक की खूब पिटाई की है. युवक पर पांच सौ रुपये चोरी करने का आरोप लगाया गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP Crime News: मध्य प्रदेश के दमोह में भीड़ तंत्र कैसे व्यवस्था और सरकारी तंत्र पर हावी है, इसकी एक बानगी गुरुवार को दमोह जिला अस्पताल में देखने को मिली. जहां एक युवक को पांच सौ रुपये के चोरी के आरोप में भीड़ और अस्पताल के सुरक्षा कर्मियों ने खूब पीटा.

पिटाई के बाद भी चोरी के 500 रुपये नहीं मिले

दरअसल, दमोह जिला अस्पताल में एक युवक को गार्ड सहित कई लोगों ने खूब पीटा है. इस युवक पर आरोप था कि उसने किसी शख्स के पांच सौ रुपये झटक दिए थे, जिसके बदले में उसे तालिबानी सजा का गुनहगार मान लिया गया. हालांकि, युवक की पिटाई के बाद भी चोरी के 500 रुपये नहीं मिले. इसके बाद युवक को पुलिस के हवाले भी कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- India Rural Colloquy 2024: विकसित ग्रामीण MP पर हुई बात, CM ने दिया संदेश, पंचायत मंत्री ने क्या कहा जानिए

अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे ये सवाल?

पुलिस इस मामले में पड़ताल कर रही है.पीड़ित युवक इतनी दहशत में है कि अपना नाम तक नहीं बता पा रहा. इस वीडियो में एक सवाल उठता है कि दमोह कलेक्टर ने जब मीडिया के जिला अस्पताल में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है और सुरक्षा गार्ड तैनात किए हैं, तो फिर ये चोर यहां कैसे पहुंच जाते हैं ? क्या निजी सुरक्षा गार्ड को ये अधिकार भी सौंप दिया कि वो किसी को भी ये तालिबानी सजा सुना सकते हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- Dindori : स्कूल के बाहर पोस्टर चस्पा करके सरकार के सामने रखा शिक्षा व्यवस्था का सच, लिखा प्रवेश वर्जित...