विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: शराब पार्टी में हुआ था विवाद, बाइक पर सवार होकर आए गोली मारकर कर दी हत्या

पुलिस के अनुसार एक दिन पहले मजदूर अशीन खान का नंगे राजौरिया के साथ शराब पार्टी के दौरान विवाद हुआ था. विवाद इतना बढ़ा की मेहगांव का रहने वाला शातिर बदमाश नंगे राजौरिया ने उसे मारने का प्लान बना लिया और मौका मिलते ही गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

Read Time: 2 min
Crime News: शराब पार्टी में हुआ था विवाद, बाइक पर सवार होकर आए गोली मारकर कर दी हत्या
गोली मारकर की हत्या

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के भिंड (Bhind) से अराजकता की खबर सामने आ रही है. यहां बेखौफ बदमाशों ने एक मजदूर की दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग करके हत्या कर दी. मजदूर की हत्या का कारण शराब पार्टी में हुआ विवाद बताया जा रहा है. ये घटना युवक के गांव के बाहर हुई है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाशी में जुट गई है. दरअसल मेहगांव थाना प्रभारी आशुतोष शर्मा के मुताबिक कुंहार गांव का रहने वाला आशिन खान मेहनत मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता था. 

शराब पार्टी के दौरान हुआ था विवाद

पुलिस के अनुसार एक दिन पहले मजदूर अशीन खान का नंगे राजौरिया के साथ शराब पार्टी के दौरान विवाद हुआ था. विवाद इतना बढ़ा की मेहगांव का रहने वाला शातिर बदमाश नंगे राजौरिया ने उसे मारने का प्लान बनाया. शुक्रवार की शाम को जब अशीन खान अपने गांव की तरफ जा रहा था तभी पीछे से बाइक पर सवार होकर शातिर बदमाश नंगे राजौरिया अपने एक अन्य साथी के साथ आया और फायरिंग करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें अडाणी फाउंडेशन ने दिया युवाओं को बड़ा तोहफा, कटनी में शुरू की प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए निशुल्क कोचिंग

ये भी पढ़ें अडाणी फाउंडेशन ने दिया युवाओं को बड़ा तोहफा, कटनी में शुरू की प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए निशुल्क: कोचिंग

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज...

इस घटना में युवक के पेट व सिर में दो गोली लगी. गोली लगते ही युवक ढेर हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा. युवक को घायल अवस्था अस्पताल ले जाया जा रहा था. तभी उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएम हाउस में रखवा दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है, और उनकी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें 'रक्षक 2' के एक्टर ने दुनाली की शूटिंग को लेकर कहा, किसी ने वैनिटी वैन में मारी गोली, बेहद डरावना....

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close