Bhopal News भोपाल में लापता बच्ची का मिला शव, तलाश में लगे थे 100 पुलिसकर्मी, 4 लोग हिरासत में

Crime News: भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आयी है. पिछले 48 घंटे से ज्यादा वक्त से लापता 5 वर्षीय मासूम का शव टंकी में मिला है. इस बच्ची की तलाश में 100 पुलिसकर्मी जुटे हुए थे. वहीं इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश भी देखने को मिला है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Bhopal Crime News: भोपाल (Bhopal) के शाहजंहानाबाद स्थित बाजपेयी नगर मल्टी (Vajpayee Nagar Multi) से एक 5 साल की बच्ची मंगलवार से लापता (Missing Girl) हो गई थी. उसके बाद 5 साल की मासूम सृष्टि की तलाश में 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी लगे हुए थे. पुलिस (Police) ने इस मामले में अपहरण की धारा में अज्ञात के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी. 48 घंटे से ज्यादा समय से बच्ची की तलाश में जुटे पांच थानों के 100 पुलिसकर्मी, ड्रोन, डॉग, स्कॉड से लेकर साइबर पुलिस तक को लगाया गया था. CCTV की जांच व मल्टी और अन्य लोगों से पुलिस ने पूछताछ की थी. अब जिस मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में बच्ची रहती थी, उसी के ब्लॉक नंबर एक में पानी की टंकी में उसका शव मिला है. इस मामले में चार लड़कों को हिरासत में ले लिया गया है.

आक्रोश के बाद पथराव

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों में आक्रोश है और उन्होंने लापरवाही का आरोप लगाते हुए पथराव भी किया है. लोगों का कहना है कि मल्टी का एक फ्लैट बंद था, जिस पर संदेह जताते हुए पुलिस से उसको खुलवाने की मांग की थी. ये बच्ची बीते मंगलवार दोपहर 12 बजे लापता हुई थी.

Advertisement

किताब लेने गई पर वापस नहीं आयी

ये बच्ची मंगलवार को मल्टी के ही सेकंड फ्लोर में दादी के साथ बड़े पापा के घर आई थी. इसी दौरान वह दादी से किताब लेने का कहकर नीचे अपने फ्लैट में लौटी. तब उसके माता-पिता घर पर नहीं थे. जब बच्ची नहीं लौटी तो दादी ने तलाश शुरू की, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी.

Advertisement

यह भी पढ़ें : MP News: मक्सी में दो समूहों में झड़प 1 की मौत, 7 घायल, CM मोहन यादव ने उज्जैन कमिश्नर और IG से की बात

Advertisement

यह भी पढ़ें : Fire NOC: ग्वालियर के इन नर्सिंग होम्स और हॉस्पिटल्स में हो रही घनघोर लापरवाही, अब एक्शन की तैयारी

यह भी पढ़ें : Millet Farming: 3 साल में दोगुना हुआ श्रीअन्न का रकबा, CM मोहन ने PM और किसानों को दी बधाई

यह भी पढ़ें : RIC से पहले सागर में बुंदेलखंड हैकाथॉन, मिलेंगे कई पुरस्कार, CM ने कहा निवेश से होगा विकास