विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 11, 2023

Crime News: निमंत्रण देने के बहाने घर में घुसे बदमाश, महिला को उतारा मौत के घाट

पुलिस इस मामले को हत्या का मामला समझ कर जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि संभव है कि हत्यारों ने लूट के मकसद से महिला की हत्या की होगी. फिलहाल जांच के बाद ही सच सामने आएगा.

Read Time: 3 min
Crime News: निमंत्रण देने के बहाने घर में घुसे बदमाश, महिला को उतारा मौत के घाट
महिला को मौत के घाट उतारा, पुलिस कर रही है जांच

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक घर में कुछ लोग निमंत्रण देने के बहाने घुसे और महिला की हत्या कर दी. इन लोगों ने निमंत्रण देने के बहाने एक घर में एंट्री की और घर में मौजूद महिला को मौत के घाट उतार दिया.

निमंत्रण देने के बहाने घुसे घर में

दरअसल मंगलवार की दोपहर को अपने घर में काम कर रही एक महिला के दरवाजे पर किसी ने दस्तक दी. महिला ने दरवाजा खोला और अपने पति को फोन लगाया कि कोई निमंत्रण देने आया है. इसी बीच उसका फोन कट गया जिसके बाद उसके पति ने उससे कई बार संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका फोन नहीं मिला. इसके बाद उसने अपने पड़ोसी को फोन लगाकर घर में जाकर देखने को कहा. 

पड़ोसियों ने देखा महिला पड़ी है बेहोश

जब पड़ोसी उसके घर गए तो उन्होंने वहां देखा कि महिला घर के आंगन में बेहोश पड़ी हुई है, पड़ोसी ने ये बात बताई तो महिला का पति तुरंत घर पहुंचा और महिला को लेकर अस्पताल गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके घर का सामान पूरी तरह बिखरा हुआ था. मृत महिला के पति का कहना है कि उसकी पत्नी के गले में सोने की चेन थी लेकिन अब वह गायब है. 

ये भी पढ़ें: खाने की जगह अधीक्षिका ने दिए लात-घूंसे-थप्पड़-गालियां, छात्राओं ने लगाए मारपीट के गंभीर आरोप

पुलिस कर रही है जांच

पुलिस इस मामले को हत्या का मामला समझ कर जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि संभव है कि हत्यारों ने लूट के मकसद से महिला की हत्या की होगी. फिलहाल जांच के बाद ही सच सामने आएगा. इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस फोरेंसिक टीम की मदद भी ले रही है.

ये भी पढ़ें:Indore News: लड़कियों का सिगरेट पीना नहीं आया बुजुर्ग को रास, लगा दी पूरे कैफे को ही आग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close