Crime: 170 करोड़ की ठगी करने वाला हुआ गिरफ्तार, शेयर मार्केट में 84 प्रतिशत रिटर्न का लालच देकर कराते थे इंवेस्टमेंट

Mumbai Police: मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. मुंबई पुलिस कई दिनों से आरोपी की तलाश कर रही थी. आरोपी को मध्य प्रदेश के छतरपुर से गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C

Share Market: मुंबई क्राइम ब्रांच प्रॉपर्टी सेल को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने शेयर मार्केट के नाम पर 170 करोड़ रुपए की ठगी करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. दरअसल, आरोपी लोगों को इन्वेस्टमेंट के नाम पर 84 प्रतिशत रिटर्न देने के नाम पर लोगों के साथ फ्रॉड कर रहा था.

वर्सोवा पुलिस स्टेशन में हुई थी शिकायत

मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. मुंबई पुलिस कई दिनों से आरोपी की तलाश कर रही थी. उसे मध्य प्रदेश के छतरपुर से गिरफ्तार किया गया. आरोपी के घर से 1.9 किलो गोल्ड और 25 लाख रुपया बरामद किया गया है.  पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने 400 से 500 लोगों के साथ फ्रॉड करने को स्वीकार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने 1.70 करोड़ रुपये की ठगी की है.

ज्यादा रिटर्न का लालच देकर कर रहा था ठगी

मुंबई प्रॉपर्टी सेल मामले में जांच कर रही है. आरोपी फर्जी ट्रेडिंग सेबी कंपनी के नाम पर ज्यादा रिटर्न का लालच देकर लोगों के साथ ठगी कर रहा था.

ये भी पढ़ें 14 हजार 500 प्रसव करा चुकीं दुर्ग की डॉ धुर्वे ने 101 जुड़वा बच्चों की डिलीवरी कर बनाया अनोखा रिकॉर्ड

Advertisement

ये भी पढ़ें Ratlam: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट कर भड़का रहा था धार्मिक भावनाएं, पांच हजार के इनामी आरोपी को पुलिस ने ऐसे पकड़ा

Topics mentioned in this article