विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior में सनकी चाचा की करतूत, भतीजी ने पालतू कुत्ते को भगाया तो तान दिया बंदूक, वीडियो हुआ वायरल

Gwalior Crazy Uncle: ग्वालियर में एक सनकी चाचा ने अपनी ही भतीजी के ऊपर बंदूक तान दी. वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि भतीजी ने उसके कुत्ते को अपने घर से डांटकर भगा दिया था.

Read Time: 3 min
Gwalior में सनकी चाचा की करतूत, भतीजी ने पालतू कुत्ते को भगाया तो तान दिया बंदूक, वीडियो हुआ वायरल
सनकी चाचा ने तान दिया पिस्टल

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से एक सनकी चाचा की करतूत का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. चाचा के पालतू कुत्ते (Domestic Dog) को जब उसकी भतीजी (Niece) ने घर के बाहर आने पर डांटकर भगा दिया तो गुस्साए चाचा (Uncle) ने न सिर्फ अपनी भतीजी को गंदी-गंदी गालियां दी, बल्कि पिस्तौल लेकर उसके घर पहुंच गया. सनकी चाचा ने घर के मेन गेट के पास हवाई फायर कर गोली मारने की धमकी देकर जमकर गाली गलौज भी किया. चाचा की हरकत को घर के लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया और मामले की जानकारी पुलिस को दी.

कुत्ते के प्यार में तान दिया पिस्तौल

घटना ग्वालियर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के चिरुली ग्राम का है. सत्येंद्र, पप्पू राणा और विक्रम राणा आपस में भाई हैं. उनके मकान पास में ही बने हैं. विक्रम राणा ने पालतू कुत्ते पाले हुए हैं, जो कि सत्येंद्र के घर के बाहर खेल रहे बच्चों के पास पहुंचे. इस पर सत्येंद्र की बेटी आरती राणा ने उसे वहां से भगा दिया. यह बात कुत्ते के मालिक और आरती के चाचा विक्रम राणा को बुरी लगी तो वह पिस्तौल लेकर सत्येंद्र के घर पहुंच गया और पिस्तौल दिखा कर जान से मारने की धमकी देकर जमकर गाली गलौज करने लगा.

वीडियो रिकॉर्ड कर किया वायरल

इस सनकी चाचा की हरकत का सतेंद्र के घर वालों ने वीडियो बना लिया. बाद में आरती के घर वालों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और वीडियो वायरल कर दिया. पुलिस ने कई सारी धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें :- MP के दो जिलों में GST टीम की रेड, टैक्स चोरी के संदेह में व्यवसायियों के घर और दफ्तर में मारा छापा

चाचा की तलाश जारी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (देहात) निरंजन शर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि आरती राणा की शिकायत पर विक्रम राणा के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि जो पिस्तौल लेकर वह आया था वह लाइसेंसी है या अवैध. उन्होंने बताया कि आरोपी का पुराना रिकॉर्ड भी चेक किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :- मौसम का कहर: किसानों ने कर्ज लेकर लगाई थी फसल, बारिश और ओले में हुई बर्बाद, सुनिये अन्नदाताओं का दर्द

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close