Tikamgarh : सीएमओ के खिलाफ फूटा पार्षदों का गुस्सा, सड़क पर की नारेबाजी

Tikamgarh News: टीकमगढ़ नगर पालिका के सीएमओ के खिलाफ बीजेपी और कांग्रेस के पार्षदों का गुस्सा मंगलवार को बीच सड़क पर फूट पड़ा. इस बीच पार्षदों ने नारेबाजी करते हुए अपना विरोध जताया. जानें आखिर क्या है विरोध की वजह.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Tikamgarh : सीएमओ के खिलाफ फूटा पार्षदों का गुस्सा, सड़क पर की नारेबाजी.

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की टीकमगढ़ (Tikamgarh) नगर पालिका हमेशा से चर्चा में रही है. चाहे विकास को लेकर हो या फिर नगर पालिका की सीएमओ और पार्षदों के बीच हो रही नोक-झोक को लेकर हो.इसीक्रम में मंगलवार को सीएमओ की शिकायत को लेकर सभी पार्षदों ने अपर कलेक्टर प्रेम सिंह चौहान को एक ज्ञापन सौंपा है. 

CMO की कार्यप्रणाली पर खड़े किए सवाल 

 जानकारों कि मानें तो नगरपालिका के अध्यक्ष अब्दुलगफ़्फ़र और नगरपालिका की सीएमओ गीता मांझी में नहीं बनती है, जिससे ये दोनों आये दिन एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगते रहते हैं. सीएमओ गीता मांझी के खिलाफ कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के सभी 26 पार्षद सड़क पर उतर आए. उन्होंने जमकर नारेबाजी की. सीएमओ की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए. आरोप लगाया कि वो अपनी मनमानी करती हैं.किसी की नहीं सुनती हैं.

ये भी पढ़ें-  सराहनीय: सरकारी भूमि नहीं मिली, पूर्व सैनिक ने स्वास्थ्य केंद्र के लिए दे दी अपनी जमीन, जानिए पूरा मामला

Advertisement

पार्षद शाम तक इंतजार करते रहे..

इस मामले को लेकर सभी पार्षदों ने कलेक्ट्रेट पर विशाल प्रदर्शन कर विशेष सम्मेलन बुलाये जाने की मांग की है. वहीं, नेता प्रतिपक्ष अभिषेक खरे ने कहा, गीता मांझी ने लेखाओं का त्रिमासिक पत्रक प्रस्तुत नहीं किया. निर्माण कार्य से लेकर तमाम कार्यों में भारी अनियमितता की गई हैं. सीएमओ के द्वारा पिछली बार एक परिषद की विशेष बैठक बुलाई गई थी. मगर वह बैठक में नहीं आईं, जबकि सारे पार्षद उनका शाम तक इंतजार करते रहे. इस बीच पार्षदों ने अपर कलेक्टर प्रेम सिंह चौहान से शिकायत की. पार्षदों ने कहा कि 23 जुलाई को विशेष सम्मेलन बुलाया जाएगा. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-  रास्ता बंद कर बना दी विवादों की खाई, फिर हिन्दू-मुस्लिम भाई-भाई... मिलकर हुई जनसुनवाई