विज्ञापन

Rahul Gandhi के खिलाफ विवादित बयान, अब BJP नेताओं के खिलाफ MP में कांग्रेस दर्ज कराएगी FIR

MP Politics: पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा मैं मध्य प्रदेश कांग्रेस के एक-एक सिपाही से अनुरोध करना चाहता हूं कि आज (मंगलवार, 17 सितंबर) को बड़ी संख्या में एकत्रित हों और RahulGandhi के ख़िलाफ़ बीजेपी नेताओं द्वारा दिए गए आपत्तिजनक बयानों के खिलाफ तहसील स्तर पर FIR दर्ज कराएं.

Rahul Gandhi के खिलाफ विवादित बयान, अब BJP नेताओं के खिलाफ MP में कांग्रेस दर्ज कराएगी FIR

Controversial Statement of BJP Leaders: केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू (Union Minister of State Ravneet Singh Bittu) के बाद अब उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री (Uttar Pradesh Government Minister) रघुराज सिंह (Raghuraj Singh) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर विवादित बयान (Controversial Statement) दिया है. उन्होंने राहुल गांधी को देश का नंबर वन आतंकवादी बताया है. उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रघुराज सिंह सोमवार 16 सितंबर को मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) पहुंचे. यहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस (Congress) और आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "राहुल गांधी देश के नंबर वन आतंकवादी हैं, क्योंकि वो इस देश को बांटना चाहते हैं. उनका कोई धर्म नहीं है, उनके बाबा मुस्लिम थे और उनके पिता ने एक ईसाई महिला से शादी की. ये ना तो मुस्लिम रहे, ना हिंदू रहे और ना ही ईसाई रहे. इनको हिंदुस्तान से कोई लेना देना नहीं है, ये लोग इटली से देश को एक लुटेरे के रूप में लूटने के लिए आए हैं."

केजरीवाल को भी घेरा

रघुराज सिंह यही नहीं रुके, बल्कि उन्होंने केजरीवाल पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, "राहुल गांधी के बाद केजरीवाल दूसरे बड़े आतंकवादी हैं. वह महा भ्रष्टाचारी हैं, इसलिए मेरा निवेदन है कि उन्हें सत्ता से उखाड़ फेंकना चाहिए. केजरीवाल ने रोहिंग्याओं को दिल्ली में पनाह दी और इसे धर्मशाला बना दिया. यहां रोहिंग्या या बांग्लादेशियों के लिए कोई जगह नहीं है."

BJP नेताओं के खिलाफ MP कांग्रेस लेगी एक्शन

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा है कि प्रधानमंत्री के इशारे और संरक्षण में जननायक राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और उत्तर प्रदेश के मंत्री रघुराज सिंह जैसे बीजेपी नेता आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं, उसे देश बर्दाश्त नहीं करेगा. जिनके पिता राजीव गांधी जी ने देश के लिए बलिदान दिया, जिनकी दादी इंदिरा गांधी जी ने देश के लिए शहादत दी, जिनकी रगों में देशभक्ति रक्त बनकर बहती है, देश का ऐसा वीर सपूत जो तोड़ने नहीं, देश को जोड़ने के लिए यात्रा करता है, ऐसे व्यक्तित्व पर टिप्पणी करना बीजेपी के गिरते स्तर का प्रमाण है. मैं मध्य प्रदेश कांग्रेस के एक-एक सिपाही से अनुरोध करना चाहता हूं, कल (मंगलवार, 17 सितंबर) को बड़ी संख्या में एकत्रित हों और बीजेपी नेताओं के आपत्तिजनक बयानों के खिलाफ तहसील स्तर पर FIR दर्ज कराएं. मैं भी शाम 4:00 बजे भोपाल के टीटी नगर थाने में भाजपा नेताओं के आपत्तिजनक बयान के विरोध में मुकदमा दर्ज करवाऊंगा.

यह भी पढ़ें : शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद

यह भी पढ़ें : असली सच जनता को कब बताएंगे! CM मोहन यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर जीतू पटवारी व उमंग के 11 सवाल, ये मुद्दे उठाए

यह भी पढ़ें : हाथ में कभी था बम गोला, आज है भीख का कटोरा, शहजादे को PM बनाने को पाकिस्तान उतावला, मोदी का राहुल गांधी पर तंज

यह भी पढ़ें : Ganesh Visarjan 2024: बप्पा को विदा करने से पहले यहां जानिए विसर्जन मंत्र से लेकर सभी नियम व पूजा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP के किसानों को तगड़ा झटका, सिंघाड़ा की खेती में 90 फीसदी तक नुकसान; हिस्से आया सिर्फ सर्वे का लॉलीपॉप
Rahul Gandhi के खिलाफ विवादित बयान, अब BJP नेताओं के खिलाफ MP में कांग्रेस दर्ज कराएगी FIR
The person who stole from ICICI PLI and demanded ransom was arrested the accused told this reason for theft
Next Article
ICICI पीएलआई में चोरी कर फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, चोर ने बताई चोरी करने की वजह? 
Close