विज्ञापन
Story ProgressBack

हाथ में कभी था बम गोला, आज है भीख का कटोरा, शहजादे को PM बनाने को पाकिस्तान उतावला, मोदी का राहुल गांधी पर तंज

Lok Sabha Polls 2024: PM मोदी ने कहा जितने साल हमारे देश में कांग्रेस सरकार रही, बड़ा हउआ था पाकिस्तान का. पाकिस्तान के आतंक का टायर पंचर हो गया है. जो देश कभी आतंकी एक्सपोर्ट करता था वो आटे के इम्पोर्ट के लिए दर-दर भटक रहा है. जिसके हाथ में कभी बम गोला था उसके हाथ में आज भीख का कटोरा है.

Read Time: 4 mins
हाथ में कभी था बम गोला, आज है भीख का कटोरा, शहजादे को PM बनाने को पाकिस्तान उतावला, मोदी का राहुल गांधी पर तंज

PM Narendra Modi Public Meeting in Anand, Gujarat: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Chunav 2024) के तीसरे चरण (3rd Phase of Lok Sabha Election 2024) से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने गुजरात के आणंद (Anand, Gujarat) में गुरुवार 2 मई को एक जनसभा (Public Meeting) को संबोधित करते हुए कांग्रेस (Congress) पर जोरदार हमला किया. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान (Pakistan) का जिक्र करते हुए इशारों ही इशारों में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसा. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि पाकिस्तानी नेता (Pakistani Leader) कांग्रेस के लिए दुआ कर रहे हैं और शहजादे को भारत का प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है.

पीटीआई प्रमुख इमरान खान के करीबी और पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स हैंडल पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का समर्थन करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें राहुल गांधी अयोध्या में हुए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर निशाना साध रहे हैं. फवाद चौधरी ने इस वीडियो को एक्स हैंडल पर रिपोस्ट करते हुए लिखा, 'राहुल ऑन फायर'.

पाकिस्तानी नेता की पोस्ट पर PM मोदी ने साधा निशाना

पाकिस्तानी नेता फवाद चौधरी के इसी सोशल मीडिया पोस्ट (Social Media Post) को लेकर पीएम मोदी ने गुजरात में चुनावी रैली में राहुल गांधी को निशाने पर लिया. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि संयोग देखिए, आज भारत में कांग्रेस कमजोर हो रही है. यानी सूक्ष्मदर्शी यंत्र लेकर भी कांग्रेस को ढूढंना मुश्किल हो रहा है. लेकिन मजे की बात ये है कि यहां कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है.

पीएम ने आगे कहा, आपको पता चला होगा कि अब कांग्रेस के लिए पाकिस्तानी नेता दुआ कर रहे हैं. शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है, कांग्रेस तो पाकिस्तान की मुरीद है ही.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और कांग्रेस की ये पार्टनरशिप अब पूरी तरह एक्सपोज हो गई है. देश के दुश्मनों को आज भारत में मजबूत सरकार नहीं चाहिए. उनको कमजोर सरकार चाहिए. देश के दुश्मनों को 2014 से पहले की सरकार चाहिए.

जिसके हाथ में कभी बम गोला था उसके हाथ में आज भीख का कटोरा है

पीएम मोदी ने आगे कहा, "जितने साल हमारे देश में कांग्रेस सरकार रही, बड़ा हउआ था पाकिस्तान का. पाकिस्तान के आतंक का टायर पंचर हो गया है. जो देश कभी आतंकी एक्सपोर्ट करता था वो आटे के इम्पोर्ट के लिए दर-दर भटक रहा है. जिसके हाथ में कभी बम गोला था उसके हाथ में आज भीख का कटोरा है. कांग्रेस की कमजोर सरकार आतंक के आकाओं को डोजियर देती थी. फिर कहते थे कि हमने पाकिस्तान को डोजियर दे दिया है. मोदी की मजबूत सरकार देखिए डोजियर पर अपना टाइम खराब नहीं करती. लेकिन, मोदी की मजबूत सरकार आतंकियों को घर में घुसकर मारती है."

यह भी पढ़ें : नक्सलवाद को जाना ही पड़ेगा, कोरबा में शाह ने कहा- ST, SC व OBC आरक्षण BJP न हटाएगी न कांग्रेस को हटाने देगी

यह भी पढ़ें : कम वोटिंग से MP के इन मंत्रियों की बढ़ी टेंशन, जानिए BJP हाईकमान ने क्या कहा? ऐसे हैं इनके आंकड़े

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ की बेटी ने रचा इतिहास! NEET की असफलता से Army में लेफ्टिनेंट डॉक्टर बनने तक, ऐसी है जोया की कहानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Indian Railways: क्या है कवच, जिसकी बंगाल रेल हादसे के बाद एक बार फिर से हो रही है चर्चा
हाथ में कभी था बम गोला, आज है भीख का कटोरा, शहजादे को PM बनाने को पाकिस्तान उतावला, मोदी का राहुल गांधी पर तंज
NEET 2024 Answer Key Release Date Stay Updated Here
Next Article
कब जारी होगी NEET 2024 की Answer Key ? जानें यहां
Close
;