विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने BJP नेता के ढाबे पर ली चाय की चुस्कियां !

Jitu Patwari Viral News: BJP और कांग्रेस (Congress) भले ही एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते हो और दोनों एक-दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंद्वी हैं. बावजूद इसके अगर आपको ये सुनने को मिले तो कांग्रेस के पटवारी ने एक BJP नेता के ढाबे पर चाय की चुस्कियां ली तो शायद आप भी हैरान हो जाएं.... लेकिन ये खबर 16 आने सच है.

Read Time: 3 min
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने BJP नेता के ढाबे पर ली चाय की चुस्कियां !
Jitu Patwari Viral News: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने BJP नेता के ढाबे पर ली चाय की चुस्कियां ! 

Jitu Patwari Viral News: BJP और कांग्रेस (Congress) भले ही एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते हो और दोनों एक-दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंद्वी हैं. बावजूद इसके अगर आपको ये सुनने को मिले तो कांग्रेस के पटवारी ने एक BJP नेता के ढाबे पर चाय की चुस्कियां ली तो शायद आप भी हैरान हो जाएं.... लेकिन ये खबर 16 आने सच है. दरअसल, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी (Congress State President Jitu Patwari) 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' (Bharat Jodo Nyay Yatra) को लेकर आने वाले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की आवभगत में लगे हुए हैं. ऐसे में इन दिनों वो लगातार शिवपुरी गुना (Shivpuri Guna) और ग्वालियर (Gwalior) के दौरे पर हैं. इसी सिलसिले में वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ एक मीटिंग करने नेशनल हाईवे 46 पर मौजूद लुकवासा (Lukwasa) के एक ढाबे पर पहुंचें. 

'चाय पे चर्चा' के लिए ढाबे पर रुके पटवारी 

दरअसल, जीतू पटवारी चाय की चुस्कियां लेने के लिए इस ढाबे पर रुके थे. यहां पहुंचकर पटवारी ने खुद अपने हाथों से चाय बनाई और उसके बाद कार्यकर्ताओं के साथ चाय की चुस्की लेते हुए 'चाय पे चर्चा' की. साथ ही राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' की रणनीति पर चर्चा भी की... लेकिन बताना ज़रूरी है कि अभी तक हमें भी ये नहीं मालूम कि PCC अध्यक्ष पटवारी इस बात से अनजान थे कि ये ढाबा BJP नेता हरिओम रघुवंशी का है या नहीं... लेकिन इस ढाबे पर रुकते हुए पटवारी का एक वीडियो खूब वायरल हुआ है. जिसमें खुद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी अपने हाथों से चाय बना कर पीते हुए और 'चाय पर चर्चा' करते हुए नज़र आ रहे हैं." 

जीतू पटवारी ने अपने BJP नेता के ढाबे पर अपने हाथों से बनाई चाय 

जीतू पटवारी ने अपने BJP नेता के ढाबे पर अपने हाथों से बनाई चाय 

ये भी पढ़ें - BJP Candidate List: BJP केंद्रीय समिति की बैठक में उम्मीदवारों के नाम तय, जल्द जारी हो सकती है पहली लिस्ट

सोशल मीडिया पर हो रही अलग-अलग चर्चा

कांग्रेस के PCC अध्यक्ष जीतू पटवारी के हाथ से बनी हुई चाय की चुस्कियां भले ही उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ली हो... लेकिन जीतू पटवारी ढाबे पर चाय बनाते हुए का यह वीडियो पर भी खूब वायरल हो रहा है.... जिस पर अलग-अलग तरह से लोग कमेंट करके अपना रिएक्शन दे रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा ग्वालियर के रास्ते शिवपुरी और उसके बाद गुना में प्रवेश करेगी. इससे पहले राहुल गांधी बदरवास और लुकवासा के बीच में समेला गांव में रात्रि विश्राम करेंगे. यही वजह है कि प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी लगातार राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारी को लेकर इस इलाके के दौर में बने हुए हैं. इसी दौरान वह आज एक होटल में चाय की चुस्कियां लेते हुए नजर आए. 

ये भी पढ़ें - रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में जुटे देश-दुनिया के बड़े उद्योगपति, CM मोहन ने कहा-उज्जैन में बन रहा है इतिहास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close