विज्ञापन
Story ProgressBack

दिग्विजय-सत्यपाल की जीत के लिए NSUI जिलाध्यक्ष ने की विशेष पूजा, आधी रात श्मशान में किया तंत्र-मंत्र

MP News: सोमवार की आधी रात शमशान घाट में NSUI जिलाध्यक्ष नजर आए. यहां वह दिग्विजय और सत्यपाल सिंह की जीत के लिए तंत्र-मंत्र करते नजर आए..

Read Time: 2 min
दिग्विजय-सत्यपाल की जीत के लिए NSUI जिलाध्यक्ष ने की विशेष पूजा, आधी रात श्मशान में किया तंत्र-मंत्र
आधी रात श्मशान में तंत्र करता NSUI जिलाध्यक्ष

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में खड़े उम्मीदवार एक तरफ अपनी जीत के लिए जतन करने में जुटे हैं, तो वही उनके समर्थक भी अपने नेता की जीत के लिए विशेष जतन करने में जुटे है, ताकि उनके नेता इस चुनावी रण में विजय श्री हासिल कर सके. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर (Sheopur) जिले से एक अनोखा मामला सामने आया. यहां सोमवार की आधी रात एक कांग्रेस समर्थक (Congress Supporter) व्यक्ति श्मशान घाट (Shamshan Ghat) में नजर आया.

तीसरे चरण के मतदान (Lok Sabha Third Phase Voting) से ठीक एक दिन पहले कांग्रेस उम्मीदवारों की जीत के लिए शमशान में देर रात विशेष तंत्र क्रिया के साथ साधना कर रहा था. राजगढ़ (Rajgarh) से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) और मुरैना श्योपुर (Morena-Shivpur) के कांग्रेस उम्मीदवार सत्यपाल सिंह (Satyapal Singh) उर्फ नीटू सिकरवार की जीत के लिए यह व्यक्ति श्मशान के अंदर तंत्र साधना कर रहा था.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024 Phase 3 Live Updates: MP-Chhattisgarh समेत देश की 93 सीटों पर वोटिंग शुरू, मतदाताओं में दिख रहा उत्साह

खुद कांग्रेस के है नेता

मध्य प्रदेश की 9 लोकसभा सीटों पर मतदान होने से पहले की रात कांग्रेस के राजगढ़ से उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और मुरैना श्योपुर से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार सत्यपाल सिंह उर्फ नीटू सिकरवार की जीत के लिए श्योपुर एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष प्रदीप जाट ने देर रात श्मशान में दोनों नेताओं की जीत के लिए विशेष पूजा पाठ करते हुए तंत्र साधना के साथ हवन किया. शमशान में दोनो नेताओं की जीत के लिए तंत्र साधना करने वाले एनएसयूआई  के जिलाध्यक्ष प्रदीप जाट ने इस पूजा में दिग्विजय और नीटू सिकरवार की जीत की दुआएं मांगी. 

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election Phase 3rd Voting: MP-छत्तीसगढ़ के 16 सीटों पर तीसरे चरण की वोटिंग आज, इन दिग्गजों की किस्मत होगी EVM में कैद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close