विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: कांग्रेस नेता ने शिवराज के बेटे को बुधनी से प्रत्याशी बनाने का किया समर्थन, परिवारवाद पर दी यह सलाह

Shivraj Singh Chouhan News Today: MP कांग्रेस के प्रवक्ता फ़िरोज़ सिद्दीक़ी कहा कि अगर शिवराज सिंह चौहान के बेटे को टिकट दे ही रहे हैं, तो ये वही बात हो जाएगी कि राजा की गद्दी राजकुमार को दे दी गई. हम ये नहीं कहते कि परिवारवाद कोई बहुत बड़ा मुद्दा हमारी पार्टी के लिए है, लेकिन जो जन सेवा कर रहा है, चाहे फिर वो किसी का बेटा हो, उसे राजनीति का मौक़ा मिलना चाहिए, लेकिन भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस के बारे में भी इस तरह की बात सोचनी चाहिए

Read Time: 3 mins
MP News: कांग्रेस नेता ने शिवराज के बेटे को बुधनी से प्रत्याशी बनाने का किया समर्थन, परिवारवाद पर दी यह सलाह

Shivraj Singh Chouhan News: शिवराज सिंह चौहान के बेटे को बुधनी से प्रत्याशी बनाने का कांग्रेस पार्टी ने समर्थन किया है. मध्य प्रदेश कांग्रेस (Congress) के प्रवक्ता फ़िरोज़ सिद्दीक़ी (Firoz Siddiqui) ने कहा है कि BJP जो पाखंड करती है, हमारी पार्टी उसके ख़िलाफ़ है. कांग्रेस पार्टी कभी भी परिवारवाद के ख़िलाफ़ नहीं रही.

एक मंत्री का बेटा मंत्री क्यों नहीं बन सकता. एक विधायक का बेटा विधायक क्यों नहीं बन सकता. अगर बतौर जन नेता वो जनता की सेवा कर रहे हैं, तो चाहे वो कोई भी हो उन्हें राजनीति करने का पूरा हक़ है, लेकिन जब भारतीय जनता पार्टी जनता के बीच में जाती है, तो वो हमेशा कांग्रेस को लेकर परिवारवाद का आरोप लगाती है, जोकि पूरी तरह ग़लत है.

परिवारवाद को मुद्दा बनाने पर कही ये बात

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर शिवराज सिंह चौहान के बेटे को टिकट दे ही रहे हैं, तो ये वही बात हो जाएगी कि राजा की गद्दी राजकुमार को दे दी गई. हम ये नहीं कहते कि परिवारवाद कोई बहुत बड़ा मुद्दा हमारी पार्टी के लिए है, लेकिन जो जन सेवा कर रहा है, चाहे फिर वो किसी का बेटा हो, उसे राजनीति का मौक़ा मिलना चाहिए, लेकिन भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस के बारे में भी इस तरह की बात सोचनी चाहिए, लेकिन वो एक बड़ा मुद्दा बनाते हैं. आपको बता दें कि प्रवक्ता फ़िरोज़ सिद्दीकी ने शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट को लेकर ये बातें कही है.

ये बात अंदर खाने से ही आ रही है कि RSS शिवराज सिंह चौहान को प्रधानमंत्री बनाना चाहती है. BJP पार्टी के जितने भी बड़े नेता हैं, चाहे वो नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह ही क्यों न हो, या अन्य दल या कोई भी नेता हो,अंदरूनी मीटिंग से यह ख़बरें पता चल रही है कि कोई भी मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के समर्थन में नहीं है.

ये भी पढ़ें- Election Result: चुनाव में हार के बाद MP कांग्रेस में सिर फुटव्वल शुरू, इस नेता ने पटवारी के काम पर उठाए सवाल

बात तो ये है कि JP नड्डा ने ही अपने भाषण में बोला था कि हमें आरएसएस की ज़रूरत नहीं है. अटल जी के ज़माने में RSS की ज़रूरत थी, जिस तरह से ये संगठन को ही दरकिनार कर रहे हैं. इसी लिए RSS नहीं चाहती कि मोदी को प्रधानमंत्री बनाया जाए. RSS को चाहती है कि शिवराज या नितिन गडकरी में से किसी को मौक़ा मिले.

ये भी पढ़ें- NDTV Exclusive: सीएम यादव ने खोले पत्ते, बोले इस वजह से एमपी में भाजपा को मिली सभी सीटें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Rail: इंदौर-दाहोद रेल मार्ग की सुरंग की खुदाई का काम हुआ पूरा, इस रूट पर सफर करने वालों को होगा फायदा
MP News: कांग्रेस नेता ने शिवराज के बेटे को बुधनी से प्रत्याशी बनाने का किया समर्थन, परिवारवाद पर दी यह सलाह
Murder or Suicide Shock as Watchman Found Hanging in Satna
Next Article
कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप
Close
;