विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhindwara: नकुलनाथ ने शाह को बोला 'गद्दार' तो पलटवार में सीएम मोहन बोले... 

Loksabha Election: छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ की शाह पर की गई टिपण्णी पर मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. इसके लिए उन्होंने नकुलनाथ से माफ़ी की मांग की है. 

Read Time: 2 min
Chhindwara: नकुलनाथ ने शाह को बोला 'गद्दार' तो पलटवार में सीएम मोहन बोले... 

Loksabha Election 2024: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुए अमरवाड़ा के विधायक कमलेश शाह के बारे में टिप्पणी के लिए छिंदवाड़ा के मौजूदा सांसद और कांग्रेस उम्मीदवार नकुलनाथ (Nakulnath) से माफी की मांग की. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है. 

ये है पूरा मामला

दरअसल शनिवार को छिंदवाडा़ में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के प्रत्याशी और पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने अमरवाड़ा के विधायक कमलेश शाह को गद्दार कहा था. अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के छिंदी गांव की जनसभा में नकुलनाथ ने कहा था कि आदिवासी लोग आमतौर पर सादे और विनम्र होते हैं, लेकिन अमरवाड़ा की जनता ने जिस व्यक्ति को विधायक चुना था, वह गद्दार निकला. नकुलनाथ के इस बयान के बाद मध्य प्रदेश में सियासत गरमा गई है. सीएम मोहन यादव ने खुद इस मामले में सामने आकर पलटवार किया है. सीएम ने नकुलनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दुर्भाग्यवश कांग्रेस के नेता अपने बेटों को नेता बनाने के लिए जोर लगा रहे हैं. यादव ने ‘एक्स' पर पोस्ट किया कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने गोंड आदिवासी नेता शाह को गद्दार कहकर सही नहीं किया. इसके लिए उन्हें माफ़ी मांगनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें Electoral Bonds:करोड़ों के घोटाले में फंसे कमलनाथ! कांग्रेस के नेताओं-करीबियों पर गिरेगी ED की गाज ? BJP ने लगाए कई बड़े आरोप

कांग्रेस में शामिल हुए थे शाह 

दरअसल मध्य प्रदेश में कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं. भाजपा ने बड़ी संख्या के में छिंदवाड़ा के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को तोड़कर पार्टी में शामिल करा लिया है. अमरवाड़ा से लगातार तीन बार विधायक रहे शाह ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और मुख्यमंत्री मोहन यादव और अन्य की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए. 

ये भी पढ़ें Chhindwara Lok Sabha Election: कांग्रेसी नेताओं के पार्टी छोड़ने पर बढ़ी कमलनाथ की चिंता, पहुंचे जनता के बीच और कही ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close