MP News: दमोह में कॉलेज का बहाना बनाकर घर से निकली थी छात्राएं, मुंबई में इस हाल में मिली...

Damoh News: दमोह जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बता दें, चार छात्राएं सोमवार को घर से कॉलेज जाने का बहाना बनाकर गईं थी, लेकिन दूसरे दिन घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने होटलों में तलाशी की तो कुछ अन्य लड़कियां लड़कों के साथ संदिग्ध अवस्था में मिलीं. जबकि लापता चार कॉलेज की लड़कियां मुंबई में बिना टिकट के मिली थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News in Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कॉलेज (College) जानें के नाम पर छात्राएं (College Girls) कैसे अपने परिजनों की आंखों में धूल झोंक रहीं थी, जब इनकी पोल खुली तो परिजन और पुलिस वाले सब हैरान रह गए.

दरअसल ये खबर है मध्य प्रदेश के दमोह जिले से. जहां ग्रामीण इलाके की चार छात्राएं सोमवार सुबह अपने घर से कॉलेज पढ़ने और लाइब्रेरी में पुस्तकें जमा करने निकली थी पर वो न कॉलेज पढ़ने गईं और न ही दूसरे दिन अब तक घर पहुंची.

परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत 

छात्राओं के घर न आने के बाद परिजनों ने पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद संबंधित कॉलेज के सीसीटीवी फुटेज में उन्हें खोजने की कोशिश की गई, तो पता चला वो कॉलेज पहुंची ही नहीं.

ये भी पढ़ें- MP Madarsa Board: एमपी के इस जिले में 56 मदरसों की मान्यता की गई समाप्त, स्कूल शिक्षा मंत्री ने क्या कहा?

Advertisement

यहां से छात्राओं को हिरासत में लिया गया

पुलिस ने इन छात्राओं की तलाश में जब शहर के होटल्स में छापामार कार्रवाई की तो होटल जायसवाल टॉवर बस स्टैंड से अन्य लड़कियां लड़कों के साथ संदिग्ध अवस्था में मिली. जिन्हें पुलिस ने समझाकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, घर से लापता चार कॉलेज की छात्राएं मुंबई में बिना टिकट के मिली थी. 

ये भी पढ़ें- संसद में उठा भोपाल के जहरीले कचरे का मुद्दा, NDTV का सवाल कंपनी के बजाय सरकार क्यों उठाए करोड़ों का खर्च?

Advertisement

Topics mentioned in this article