विज्ञापन
Story ProgressBack

Shocking ! सो रहे युवक को कोबरा ने डसा, सुबह दोनों की मिली लाश

Cobra Bite Case: कोबरा ( cobra) ने एमपी (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में घर के बाहर सो रहे एक युवक को अपना शिकार बना लिया है. हालांकि इस दौरान कोबरा की भी मौत हो गई है. रविवार की सुबह परिजनों ने जैसे युवक के शरीर से चादर हटाई तो दोनों का शव एक ही बिस्तर पर मिला. ये दृश्य देखकर परिजनों के पैर के नीचे से जमीन निकल गई..

Read Time: 2 mins
Shocking ! सो रहे युवक को कोबरा ने डसा, सुबह दोनों की मिली लाश
सो रहे युवक को कोबरा ने डसा, सुबह दोनों की मिली लाश

Cobra Bite Case In Betul: एमपी (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) से कोबरा बाइट (Cobra Bite) का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बैतूल में हुई इस अजीब घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है. गंज थाना के बाजपुर गांव में रविवार की सुबह एक युवक अपने घर के बाहर सो रहा था... जिसे अचानक से जहरीले कोबरा सांप ने काट लिया. सांप के डसते ही उसकी बिस्तर में ही मौत हो गई. मामले में अजीब बात यह है कि जिस सांप ने युवक को काटा था, वह भी बिस्तर में ही मरा हुआ मिला है. घटना के बाद युवक की लाश को बरामद कर उसका पीएम करवाया जा रहा है.

सांप की बिस्तर में हुई मौत

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मंगलू शनिवार शाम बाजपुर मेहमान आया था. रात में गर्मी होने पर वह घर के आंगन में सो गया था.रविवार सुबह जब उसे उठाया तो वह उठा नहीं. फिर जब उसके बिस्तर को हटाया गया तो कंबल में से लगभग तीन फुट लंबा मरा हुआ कोबरा प्रजाति का सांप पड़ा हुआ मिला.

ये भी पढ़ें- MP News: प्रशासन सोता रहा और दबंग ने नहर के किनारे की मिट्टी खोदकर लाखों में बेच डाली...

शव का हुआ पोस्टमॉर्टम 

आशंका है कि रात में नींद के दौरान मंगलू को इसी कोबरा ने डस लिया होगा.जिससे उसकी नींद में ही मौत हो गई. सांप की भी बिस्तर में रहने मौत हो गई. परिजनों ने मृतक का शव जिला अस्पताल लाया है.जहां बैतूल गंज पुलिस मृतक का पीएम करवा रही है. अजीबो-गरीब यह घटना बैतूल में चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- MP News: बैतूल के JH College में दादागिरी की इंतहा, प्रो. धाकड़ पर जानलेवा हमले से भड़के स्टाफ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Katni : चूना भट्ठे में हत्या मामले में 37 साल बाद न्याय, आरोपी को मिली ये सजा
Shocking ! सो रहे युवक को कोबरा ने डसा, सुबह दोनों की मिली लाश
Nursing Students Protest Over Fees as Colleges Shut Down in Shahdol
Next Article
कॉलेज बंद लेकिन फीस का क्या? शहडोल में नर्सिंग छात्रों ने जताया विरोध
Close
;