विज्ञापन

CM Mohan Yadav ने रक्षाबंधन पर बहनों के घर पहुंचकर ऐसे दिया सरप्राइज, पूछी ये बात

MP News: रक्षा बंधन के अवसर पर सीएम डॉ. मोहन यादव अचानक अपनी लाड़ली बहनों के पास राखी बंधवाने पहुंच गए. भावुक बहनों की आंखें खुशी के मारे भर आई.

CM Mohan Yadav ने रक्षाबंधन पर बहनों के घर पहुंचकर ऐसे दिया सरप्राइज, पूछी ये बात
सीएम मोहन यादव ने लाड़ली बहनों से बंधवाई राखी

Rakshabandhan of Ladli Bahna: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) रक्षाबंधन के पावन अवसर पर अचानक नागदा में बादीपुरा आजादपुर स्थित लाड़ली बहन (Ladli Bahna) आशा बौरासी के घर पहुंचे. रक्षा बंधन (Rakshabandhan) के पावन पर्व पर अपने भैया मुख्यमंत्री डॉ. यादव को अपने घर की चौखट पर देख लाड़ली बहना आशा बौरासी और अनीता बौरासी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. भावुक बहनों की आंखों से खुशी के आंसू छलक उठे. मुख्यमंत्री डॉ. यादव का लाड़ली बहनों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया और रक्षा सूत्र बांधकर उन्हें आशीर्वाद दिया.

खाते में आ गई शगुन राशि

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बहनों को उपहार भेंट करते हुए लाड़ली बहना की राशि प्राप्त होने की जानकारी भी ली. बहनों ने सहर्ष बताया कि उनके खाते में इस बार 1250 रुपए के अलावा रक्षाबंधन की शगुन राशि 250 रुपए भी खाते में आए हैं. इसके लिए बहनों ने सीएम डॉ. यादव का आभार व्यक्त किया. डॉ. यादव बहन लीलाबाई के निवास पर भी पहुंचे. उन्होंने रक्षासूत्र बंधवाया और उपहार भेंट किया. मुख्यमंत्री ने लीलाबाई के निवास पर 8 माह के नन्हे यश को गोदी में उठाकर दुलारा.

ये भी पढ़ें :- Rakshabandhan पर चार साल बाद जेल में मनाई गई राखी, त्योहार के लिए किया गया खास इंतजाम

वृद्ध लाड़ली बहनों के पहुंचे घर

सीएम डॉ. मोहन यादव रक्षाबंधन उत्सव को काफी वर्षों से सामूहिक रूप से बहनों के साथ मनाते आ रहें हैं. इस परम्परा को उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के बाद भी जीवित रखा. सावन माह बहनों के नाम समर्पित किया है. उन्होंने प्रदेश भर में वृहद स्तर पर लाड़ली बहनों के साथ रक्षाबंधन उत्सव मनाएं जाने के साथ लाड़ली बहनों के खाते में हर महीने दी जाने वाली 1250 रुपए की राशि के अतिरिक्त शगुन के रूप में 250 रूपये की राशि भी अंतरित की हैं.

ये भी पढ़ें :- रक्षाबंधन पर्व पर CM मोहन ने आधी आबादी के प्रति प्रतिबद्धता दोहराई, इस योजना को मिली सराहना से हुए अभिभूत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
8 साल की कानूनी लड़ाई का हुआ अंत, उपभोक्ता आयोग ने डाक विभाग पर ठोका जुर्माना, अब देने होंगे इतने रुपए
CM Mohan Yadav ने रक्षाबंधन पर बहनों के घर पहुंचकर ऐसे दिया सरप्राइज, पूछी ये बात
Bhopal IPS Officers Transfer Late night Ratlam SP Indian Railways Police Department
Next Article
MP में देर रात IPS अफसरों के तबादले, इन जगहों की संभालेंगे जिम्मेदारी, देखें लिस्ट
Close