विज्ञापन

MP News: सीएम यादव बोले बहनों के खाते में डाले गए 11,000 करोड़ रुपये, कोई भी कल्याणकारी योजनाएं नहीं होंगी बंद

Mohan Yadav Latest News: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि पिछले आठ महीनों में हमारी बहनों के खातों में 11,000 करोड़ रुपये से अधिक डाले गए हैं. सभी योजनाएं जारी रहेंगी. कोई भी योजना बंद नहीं होगी, लेकिन झूठ फैलाने वाली कांग्रेस पार्टी जरूर एक दिन बंद हो जाएगी.

MP News: सीएम यादव बोले बहनों के खाते में डाले गए 11,000 करोड़ रुपये, कोई भी कल्याणकारी योजनाएं नहीं होंगी बंद

Mohan Yadav MP CM: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) ने शनिवार को दावा किया कि प्रदेश में एक भी जनकल्याणकारी योजनाएं (Public Welfare Scheme) बंद नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी कांग्रेस झूठ फैलाने की कोशिश कर रही है कि मध्य प्रदेश में चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाएं राज्य सरकार बंद कर देगी, लेकिन सच्चाई ये है कि पिछले आठ महीनों में हमारी बहनों के खातों में 11,000 करोड़ रुपये से अधिक डाले गए हैं. सभी योजनाएं जारी रहेंगी. योजनाएं बंद नहीं होंगी, लेकिन कांग्रेस पार्टी (Congress Party) जरूर एक दिन बंद हो जाएगी.

दुनिया में बढ़ रही है भारतीय राजनीतिज्ञों की मांग

इस मौके पर सीएम यादव ने भारत और भारतीयों की ताकत बताते हुए कहा कि इस वक्त दुनिया भारत की ओर उम्मीदों से देख रही है. यहां तक ​​कि अमेरिका में भी अगर कोई राष्ट्रपति बनना चाहता है, तो उसे भारतवंशी होना चाहिए. उन्होंने कहा कि ब्रिटेन, जो टूटने की कगार पर है. वह एक भारतीय प्रधानमंत्री चाहता है.

सनातन संस्कृति की विश्व स्तर पर सराहना

लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए हमारी सनातन संस्कृति की विश्व स्तर पर सराहना की जा रही है. अमेरिका और ब्रिटेन में सरकार चलाने के लिए भारतीय मूल के लोगों की मांग है और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की बढ़ती वैश्विक ताकत का प्रमाण है.

ये भी पढ़ें- CG News: विकास की खुली पोल, रोड नहीं होने से नहीं पहुंच पाई एम्बुलेंस, खाट पर ले जाने से हो गई मरीज की मौत

यादव ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अफगानिस्तान, इजरायल, रूस और यूक्रेन युद्ध के उदाहरण दिए और लोगों पर उनके प्रभाव का हवाला दिया.

ये भी पढ़ें- MP News: सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- पहले 'मंडल' का विरोध किया, अब कर रही है ...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jabalpur News: सेना के जवान पार्षद को गाड़ी में ठूसकर ले गए, देखते रह गए घर वाले
MP News: सीएम यादव बोले बहनों के खाते में डाले गए 11,000 करोड़ रुपये, कोई भी कल्याणकारी योजनाएं नहीं होंगी बंद
Trainee Army officers who went for picnic at Indore's tourist spot Jam Gate were robbed, DIG said the miscreants gang raped their female friend
Next Article
Indore: इंदौर में टूरिस्ट स्पॉट पर आर्मी अफसरों से लूट, महिला मित्र से गैंगरेप, पुलिस ने 6 टीम बनाई
Close