विज्ञापन
Story ProgressBack

CM यादव ने विकसित भारत बनाने का दिलाया संकल्प, कहा-किसान, गरीब, महिला और युवाओं के लिए सरकार कर रही काम

CM Mohan Yadav in Viksit Bharat Sankalp Yatra: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल लोगों को शपथ दिलाई. उन्होंने 2027 तक भारत को विकसित भारत बनाने का संकल्प दिलाया.

Read Time: 2 min
CM यादव ने विकसित भारत बनाने का दिलाया संकल्प, कहा-किसान, गरीब, महिला और युवाओं के लिए सरकार कर रही काम
फाइल फोटो

Viksit Bharat Sankalp Yatra in MP: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Mohan Yadav) ने सोमवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा (Viksit Bharat Sankalp Yatra) में शामिल लोगों को शपथ दिलाई. इस दौरान उन्होंने 2047 तक भारत को विकसित भारत (Developed India) बनाने का संकल्प दिलाया. उन्होंने लोगों को गुलामी की मानसिकता को जड़ से उखाड़ फेंकने और देश की समृद्ध विरासत पर गर्व करने का संकल्प दिलाया. इसके साथ ही उन्होंने भारत की एकता और देश की रक्षा करने वालों का सम्मान करने और नागरिक होने का कर्तव्य निभाने का भी संकल्प दिलाया.

सरकार चार जातियों के लिए कर रही है काम

विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि विकसित भारत यात्रा की रेटिंग में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) नंबर वन चल रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की गारंटी योजना के तहत 11 करोड़ से अधिक लोगों को लाभ मिला है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने चार जातियां पर जोर दिया है, किसान, गरीब, महिला और युवा. इस पर हम भी काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार हर एक को रोजगार देने, लोगों का जीवन बदलने और खुशहाली लाने और प्रधानमंत्री के सपने का भारत बनाने के लिए काम कर रही है.

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने जेलों के निरीक्षण को लेकर कहा कि मेरे पास जेल विभाग है, इसलिए जेल में बंद कैदी और लोगों को भी सरकारी योजनाओं का लाभ मिले. मोहन यादव ने बारिश में भीगे धान को लेकर कहा कि जहां जरूरत होगी वहां काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - अयोध्या नहीं जाएंगे पूर्व CM शिवराज, प्राण प्रतिष्ठा के दिन ओरछा में करेंगे 'रामराजा' की पूजा-अर्चना

ये भी पढ़ें - गुजरात सरकार को सुप्रीम कोर्ट में लगा बड़ा झटका, बिलकिस बानो के दोषियों की रिहाई को किया रद्द

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close