विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

Chhindwara: टिकट न मिलने पर रमेश दुबे के समर्थकों का जिला कार्यालय में हंगामा, सामूहिक इस्तीफा देने पहुंचे BJP कार्यकर्ता

बताया जा रहा कि, चोरई से टिकट की रेस में पूर्व विधायक रमेश दुबे और पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी चंद्रभान सिंह भी शामिल थे, लेकिन लखन वर्मा को टिकट दिए जाने के बाद हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला भाजपा मुख्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया.

Read Time: 3 min
Chhindwara: टिकट न मिलने पर रमेश दुबे के समर्थकों का जिला कार्यालय में हंगामा, सामूहिक इस्तीफा देने पहुंचे BJP कार्यकर्ता

Madhya Pradesh Assembly Elections News: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शनिवार शाम को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election 2023) के लिए प्रत्याशियों की पांचवी सूची (BJP Fifth List in Madhya Pradesh) जारी कर दी. पांचवी सूची में छिंदवाड़ा की चोरई विधानसभा (Chorai Assembly Seat) से पूर्व विधायक रमेश दुबे को टिकट न मिलने पर रमेश दुबे (Ramesh Dubey) के समर्थकों ने भाजपा जिला कार्यालय छिंदवाड़ा में जमकर हंगामा किया. इस बार चौरई विधानसभा सीट से जिला पंचायत सदस्य लखन वर्मा (Lakhan Verma) को टिकट दिया गया है. जिसके बाद चोरई के भाजपा कार्यकर्ताओं ने सामूहिक इस्तीफा देने की कोशिश की.

टिकट की रेस में थे 3 दावेदार

बताया जा रहा कि, चोरई से टिकट की रेस में पूर्व विधायक रमेश दुबे और पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी चंद्रभान सिंह भी शामिल थे, लेकिन लखन वर्मा को टिकट दिए जाने के बाद हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला भाजपा मुख्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हंगामे के दौरान केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के खिलाफ भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर आक्रोश व्यक्त किया गया और खुलकर नारेबाजी की. 

सामूहिक इस्तीफा देने पहुंचे कार्यकर्ता

रमेश दुबे को टिकट नहीं दिए जाने से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने सामूहिक इस्तीफा देने की कोशिश की. जिसके बाद भाजपा जिला कार्यकारी अध्यक्ष प्रियवर सिंह ने कार्यकर्ताओं की बात प्रदेश हाईकमान और केंद्रीय हाईकमान तक पहुंचाने का आश्वासन दिया है. इस्तीफा देने वालों की संख्या इतनी ज्यादा है कि भाजपा हाईकमान को भी कार्यकर्ताओं को मनाने में काफी मशक्कत करना पड़ रहा है. इस्तीफा देने वालों में पार्टी के कई पदाधिकारी समेत जिला पंचायत और जनपद पंचायत में बैठे हुए कई सदस्य भी शामिल हैं. 

प्रहलाद पटेल के समर्थक हैं लखन वर्मा

रमेश दुबे के समर्थकों ने जिला पंचायत में गद्दारी का आरोप लगाते हुए लखन वर्मा के खिलाफ नारे लगाए. बताया जा रहा कि चोरई से टिकट पाने वाले लखन वर्मा केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के समर्थक माने जाते हैं, जिसके कारण यहां के भाजपा कार्यकर्ता अपना इस्तीफा हाथों में लेकर लखन वर्मा के साथ-साथ प्रहलाद पटेल का विरोध कर रहे हैं.

ये भी पढे़ें - MP में टिकट पर कलह: जबलपुर में BJP की 5वीं लिस्ट के बाद हंगामा, कांग्रेस दफ्तर में तोड़फोड़

ये भी पढ़ें - टिकट न मिलने से नाराज नेताओं ने बीजेपी दफ्तर में किया हंगामा, भूपेंद्र यादव से हुई धक्का-मुक्की

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close