विज्ञापन

MP News: कट्टे से फायरिंग करते हुए युवक का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार...

Chhatarpur News: बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्तों के साथ कट्टा चलाना सीख रहा था, तभी उसने कट्टे से फायर किया और फायर करते हुए अपने दोस्तों से वीडियो बनवाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह वीडियो उसने सोशल मीडिया पर लोगों में डर और भय बनाने के लिए वायरल किया था.

MP News: कट्टे से फायरिंग करते हुए युवक का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार...
MP News: पुलिस ने कट्टे से फायरिंग करने वाले युवक को किया गिरफ्तार

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक ने सोमवार की शाम को सोशल मीडिया (Social Media) पर अवैध कट्टे से फायरिंग करने वाला वीडियो वायरल किया था. जिसके बाद थाना पुलिस ने युवक को मंगलवार की दोपहर में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं थाना पुलिस के द्वारा युवक से अवैध कट्टे के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

इंस्टाग्राम पर हुआ था वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार विवेक तिवारी पठापुर रोड का रहने वाला है. जिसने सोमवार की शाम 6 बजे इंस्टाग्राम की आईडी से सोशल मीडिया पर अवैध कट्टे से फायर करते हुए दोस्तों के साथ वीडियो वायरल किया था. जिसके बाद थाना पुलिस ने तत्काल मामले को संज्ञान में लेते हुए युवक की तलाश करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद पुलिस ने युवक को मंगलवार की दोपहर 12 बजे गिरफ्तार कर लिया है. वही थाना पुलिस के द्वारा युवक के पास अवैध कट्टे होने की पूछताछ की जा रही है.

दोस्तों के साथ सीख रहा था कट्टा चलाना

बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्तों के साथ कट्टा चलाना सीख रहा था, तभी उसने कट्टे से फायर किया और फायर करते हुए अपने दोस्तों से वीडियो बनवाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह वीडियो उसने सोशल मीडिया पर लोगों में डर और भय बनाने के लिए वायरल किया था. सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अरबिंद कुजूर ने बताया कि एक युवक ने सोशल मीडिया पर अवैध कट्टे से फायर करते हुए वीडियो वायरल किया था. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है वहीं उसके पास कट्टा कहां से आया इस संबंध में पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें Chhatarpur: बसपा नेता की हत्या की सुलझी गुत्थी, पुलिस ने 30 हजार के इनामी समेत इन आरोपियों को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें Train Accident: चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त बुजुर्ग की फंस गई टांग, जान पर खेल कर जीआरपी जवान ने यात्री को बचाया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
MP News: कट्टे से फायरिंग करते हुए युवक का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार...
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close