विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: अस्पताल में भी प्रसूता को नहीं मिली मदद ! नवजात की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर लगाए कई गंभीर आरोप 

Chhatarpur News : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के एक सरकारी अस्पताल में नवजात बच्चे की मौत हो गई है. इस घटना के बाद परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया है. 

Read Time: 2 mins
MP News: अस्पताल में भी प्रसूता को नहीं मिली मदद ! नवजात की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर लगाए कई गंभीर आरोप 
फोटो- परिजनों ने अस्पताल के स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

Madhya Pradesh Today News: छतरपुर जिले के नौगांव शहर के सिविल अस्पताल में भर्ती गर्भवती महिला की प्रसव के दौरान नवजात शिशु की मौत का मामला सामने आया है. नवजात की मौत पर परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन ने लापरवाही के आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया. जिसके बाद BMO और तहसीलदार ने मौके कर पहुंचकर जांच शुरु कर दी. पंचनामा बनाते हुए बयान दर्ज किए हैं. तहसीलदार ने जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही है.

जिले के  मवइया के रहने वाले शत्रुघन राजपूत की पत्नि सचिता राजपूत को शुक्रवार सुबह प्रसव पीड़ा होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया. शाम चार बजे डिलीवरी के दौरान नवजात की मौत हो गई. परिजनों की मानें तो महिला को प्रसव पीड़ा हुई, उस दौरान वार्ड में स्वास्थ्य विभाग का कोई भी कर्मचारी मौजूद नहीं था. नर्स ताला लगाकर चली गई थी. उसकी लापरवाही से नवजात की मौत हुई है. बच्चे की मौत के बाद परिजन काफी आक्रोशित हैं. स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया. 

इधर बताया जा रहा है कि महिला बाथरूम के लिए गई थी, उसी दौरान प्रसव पीड़ा बढ़ी और उसकी डिलीवरी कराने के लिये नर्से पहुंच गई. बताया जा रहा है कि नवजात की गर्दन आगे की ओर थी और कुछ ही देर बाद प्रसव के दौरान बच्चे की मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें MP News: फिर खुली जिला अस्पताल के अव्यवस्थाओं की पोल, MLC के लिए भटकती रहीं नाबालिग रेप पीड़िताएं

अफसर भी मौके पर पहुंचे 

मामले की जानकारी लगते ही तत्काल बीएमओ रविन्द्र पटेल मौके पर पहुंचे तुरंत ही तहसीलदार संदीप तिवारी और नायब तहसीलदार पूजा भोरहरी को सूचना दी। दोनों अधिकारी ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी. परिजनों के द्वारा जो आरोप लगाए गए हैं, उन पर भी जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें T20 World cup : अमेरिका Vs पाकिस्तान मैच पर बड़ी सट्टेबाजी का खुलासा, तीन सटोरियों को पुलिस ने ऐसे दबोचा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mhow: आर्मी एरिया में बकरी चराने गए बच्चे ने उठाया बम, फटने से हुई मौत, एक अन्य बच्चा घायल
MP News: अस्पताल में भी प्रसूता को नहीं मिली मदद ! नवजात की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर लगाए कई गंभीर आरोप 
child marriage in Indore Department of Women and Child Development child marriage Act Indore Administration stopped child marriage of a 15 year old minor girl Indore Police
Next Article
Child Marriage: पंद्रह साल की नाबालिग ने शादी नहीं करने पर दी भागने की धमकी.....प्रशासन ने रोका बाल विवाह
Close
;