विज्ञापन
This Article is From Jan 19, 2024

Chhatarpur: घर में सो रही मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, एक दिन में इतने लोगों को काटा 

Chhatarpur Stray dogs attacked: राजधानी भोपाल में कुत्तों के आतंक से जहां हाहाकर मचा हुआ है तो वहीं अब प्रदेश के छतरपुर में भी आवारा कुत्तों के आतंक से लोग दहशत में हैं. इसी दिन आवारा कुत्ते ने डेढ़ दर्जन लोगों को काटकर जख्मी कर दिया है. 

Chhatarpur: घर में सो रही मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, एक दिन में इतने लोगों को काटा 

Stray dogs attacked an innocent girl : मध्य प्रदेश में डॉग बाइट की घटनाएं लगातार हो रही हैं. राजधानी भोपाल (Bhopal) के बाद अब छतरपुर (Chhatarpur) में आवारा कुत्तों का आतंक सामने आया है. यहां अपने घर में सो रही एक बच्ची पर आवारा कुत्ते ने हमला कर उसे जख्मी कर दिया है. मामला जिले के लवकुश नगर का है. 

स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती

छतरपुर जिले के लवकुश नगर आवारा कुत्ते हिंसक बनते जा रहे हैं.  एक ही दिन में डेढ़ दर्जन लोगों पर आवारा कुत्तों ने हमला कर जख्मी कर दिया है.  एंटी रैबीज इंजेक्शन दिया गया और ड्रेसिंग की गई. चंदला क्षेत्र के घूरापुरवा में अपने घर में सो रही एक साल की मासूम पूर्वी पटेल पर आवारा कुत्ते ने हमला कर लहूलुहान कर दिया. मासूम के मुंह सहित नाक- कान में काटने के निशान बन गए. मासूम को लवकुशनगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. 

यहां भी हुई घटनाएं 

जिले के ग्राम हिनौता में सरपंच के घर भूसा भर रहे चुन्ना केवट को आवारा कुत्ते ने हमला कर घायल कर दिया. केन नदी किनारे बसे हर्रई गांव में आग के पास बैठे रामभगत शुक्ला 45 वर्ष पर कुत्ते ने अचानक हमला कर काट लिया. ग्राम अक्टोहा में बेटी के ससुराल आए चित्रकूट निवासी विनोद गिरी जो साधु के भेष में थे, उन्हें भी कुत्ते ने काटकर जख्मी कर दिया. ग्राम उमारया के जितेन्द्र पटेल ,शैलेंद्र, ग्राम बंडे यश अहिरवार, लवकुशनगर वार्ड 10 अंशुल खरे ,चंदला भरत पटेल, डिगौनी सुकैया अहिरवार डिगौनी सहित अन्य ग्रामीणों को आवारा कुत्तों ने काटकर घायल कर दिया है. 

ये भी पढ़ें Dog Bite Cases: भोपाल-जबलपुर में बढ़ रहे हैं मामले, एडवाइजरी जारी, नगर निगम ने की पेट लवर्स से यह अपील

हिंसक हो रहे कुत्ते

लवकुशनगर सहित समूचे क्षेत्र में कुत्तों के काटने की घटनाएं सामने आई हैं. डॉ एसपी शाक्यवार ने बताया कि ठंड का सीजन कुत्तों के प्रजनन काल का होता है और छोटे- छोटे बच्चे होने से आम लोग उन्हें पकड़ते हैं, जिससे वे हिंसक हो जाते है और वे लोगों पर हमला कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें Gwalior : एडमिशन दिलाने के नाम पर डॉक्टर से लाखों रुपए की ठगी, डीन सहित तीन पर FIR दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Shardiya Navratri 2024: CM डॉ. मोहन यादव कन्या पूजा कार्यक्रम में हुए शामिल, कहा-मातृ शक्ति की आराधना…
Chhatarpur: घर में सो रही मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, एक दिन में इतने लोगों को काटा 
Senior IAS officer of 1990 batch can be made the new Chief Secretary of MP,  tenure of current CS Veera Rana is ending today
Next Article
ये IAS अधिकारी बनाए जा सकते हैं MP के नए मुख्य सचिव, आज खत्म हो रहा है सीएस वीरा राणा का कार्यकाल
Close