विज्ञापन

बदमाशों ने सरेआम की फायरिंग तो पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक.... निकल गई हेंकड़ी

Chhatarpur News in Hindi : छतरपुर पुलिस ने आज शहर के कुख्यात अपराधी सनी खान का जुलूस निकाला, जिसने हाल ही में शहर में दहशत फैलाने का प्रयास किया था. यह जुलूस हत्या के प्रयास, अवैध वसूली, मारपीट, जुआ एक्ट और अवैध हथियार के मामलों में आरोपी सनी उर्फ संजय उर्फ सफी खान के खिलाफ निकाला गया.

बदमाशों ने सरेआम की फायरिंग तो पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक.... निकल गई हेंकड़ी
बदमाशों ने सरेआम की फायरिंग तो पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक.... निकल गई हेंकड़ी

MP Crime News : छतरपुर पुलिस ने आज शहर के कुख्यात अपराधी सनी खान का जुलूस निकाला, जिसने हाल ही में शहर में दहशत फैलाने का प्रयास किया था. यह जुलूस हत्या के प्रयास, अवैध वसूली, मारपीट, जुआ एक्ट और अवैध हथियार के मामलों में आरोपी सनी उर्फ संजय उर्फ सफी खान के खिलाफ निकाला गया. सनी के खिलाफ कुल 15 संगीन अपराध दर्ज हैं. घटना 16 अगस्त को थाना कोतवाली क्षेत्र के सागर कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित प्रकाश रेस्टोरेंट के पास की है, जहां आरोपी ने जान से मारने की नीयत से फायरिंग की थी. पीड़ित मोहम्मद हुसैन जो अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर सवार था.... उन्होंने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुख्य आरोपी सनी उर्फ संजय उर्फ सफी खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सनी छतरपुर के बगराजन इलाके का निवासी है. इसके साथ ही, इम्तियाज मंसूरी और आदिल अली के नाम भी इस मामले में सामने आए हैं. घटना के बाद आरोपी फरार हो गए थे, लेकिन पुलिस ने कार और अन्य साक्ष्य जब्त कर आरोपियों को पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

सुरक्षा है बेहद ज़रूरी

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि यह घटना पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दी गई थी. गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने शहरवासियों को भरोसा दिलाया है कि उनकी सुरक्षा प्राथमिकता है और किसी भी असामाजिक तत्व को बख्शा नहीं जाएगा. असमाजिक घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें : 

कौन हैं अंजना अहिरवार की मां...? जिनसे पूर्व CM ने खुद घर जाकर बंधवाई राखी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Daraupdi Murmu: राष्ट्रपति पहुंची मध्य प्रदेश, 1600 करोड़ रुपये के इंदौर-उज्जैन सिक्स लेन का करेंगी भूमिपूजन
बदमाशों ने सरेआम की फायरिंग तो पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक.... निकल गई हेंकड़ी
Free Fire Game: Boy Jumps Off Roof After Asking Mother What Would Happen If He Fell
Next Article
Free Fire Game : मां, मैं छत से गिर जाऊं.... तो क्या होगा ? कहकर लड़के ने लगा दी छलांग
Close