विज्ञापन

Chhatarpur : जिले में सरेआम चल रहा था सट्टे और जुए का खेल, पुलिस को लगी भनक तो हुआ ये....

Illegal Gambling in Chhatarpur District : मध्य प्रदेश की छतरपुर पुलिस ने जुआ और सट्टा खेलने वालों के खिलाफ छापेमारी कार्रवाई की है. पुलिस की टीम ने देर रात के समय जंगल में छापा मारा... लेकिन अंधेरे का फायदा उठा कुछ कुछ जुआरी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए. 

Chhatarpur : जिले में सरेआम चल रहा था सट्टे और जुए का खेल, पुलिस को लगी भनक तो हुआ ये....
प्रतीकात्मक फोटो Chhatarpur : जिले में सरेआम चल रहा था सट्टे और जुए का खेल, पुलिस को लगी भनक तो हुआ ये....

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में पुलिस ने अवैध जुआ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. छतरपुर पुलिस ने एक जुए के फड़ पर छापेमारी की है. इस कार्रवाई में बमीठा थाना पुलिस ने 5 जुआरियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 40,060 रुपये नकद, 2 कार, 4 मोटरसाइकिल समेत कुल 13 लाख रुपये से ज़्यादा की संपत्ति जब्त की गई है. बता दें कि छतरपुर पुलिस की तरफ सेअवैध जुआ और सट्टे के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. हाल ही में बमीठा थाना के राजगढ़ के जंगल में जुआ खेले जाने की खबर मिली थी. इस खबर के आधार पर थाना सटई, थाना बिजावर और थाना बमीठा की संयुक्त टीम गठित की गई... फिर टीम ने रात के समय जंगल में छापा मारा.

रात में कुछ जुआरी हुए फरार

छापेमारी की भनक लगते ही कुछ जुआरी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए, लेकिन पुलिस की घेराबंदी में 5 जुआरी पकड़े गए. तलाशी के दौरान उनके पास से 40,060 रुपये नकद, 5 मोबाइल फोन, 2 कार (किया कार्निस, टोयोटा इटियोस), और 4 मोटरसाइकिल बरामद की गई. जब्त की गई संपत्ति की कुल कीमत 13 लाख रुपये से ज़्यादा आंकी गई है.

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

पुलिस ने आरोपियों को चेताया

पुलिस ने इन पांचों जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया है और फरार हुए अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस की तरफ से इस तरह की कार्रवाईयों से अवैध जुआ और सट्टे के कारोबार पर  नकेल कसी जा रही है... इससे जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने में मदद मिल रही है. पुलिस का कहना है कि आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी ताकि अवैध जुआ और सट्टे पर पूरी तरह से अंकुश लगाया जा सके.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
वेतन मिलने से खिल उठे नगरनिगम कर्मचारियों के चेहरे ! NDTV के असर का जताया आभार 
Chhatarpur : जिले में सरेआम चल रहा था सट्टे और जुए का खेल, पुलिस को लगी भनक तो हुआ ये....
Jyotiraditya Scindia lashed out at Rahul Gandhi, said, 'He is giving anti-national statements out of frustration of failure'
Next Article
राहुल गांधी पर जमकर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले, 'असफलता और कुंठा में दे रहे हैं राष्ट्रविरोधी बयान '
Close