छतरपुर में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बहुत संगीन हैं इनके गुनाह

MP News:  बीते दिन प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए विवाद मामले में हुई मारपीट से संबंधित तीन वीडियो सामने आए थे. ये तीनों वीडियो अलग-अलग जगह के हैं. पुलिस ने चार आरोपियों पर केस दर्ज किया था. अभी तक तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
 Chhatarpur में अश्लील गाने को लेकर दो पक्षों में हुआ था विवाद, पुलिस ने की ये बड़ी कार्रवाई.

MP Crime News: छतरपुर जिले में मारपीट के 3 वीडियो सामने आए हैं. यह वीडियो 14 तारीख के बताए जा रहे हैं. इसमें चार युवाओं के अलग-अलग-जगह के वीडियो हैं. पहले वीडियो में इसमें नाबालिक युवकों को मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके खिलाफ 15 तारीख को सिविल लाइन में शिकायत की गई.पुलिस ने मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

भूत बंगला में पीटा

नाबालिग युवाओं ने बताया कि मामला 12 अक्टूबर का है. मूर्ति विसर्जन गांव में से विसर्जन करने के लिए निकल जा रही मूर्ति पर अश्लील गाना की वजह से हुआ था. अश्लील गाने बजाने की बात पर हुआ विवाद नाबालिग ने बताया मूर्ति विसर्जन के दौरान कुछ लड़के डीजे पर अश्लील गाने बजा रहे थे. मैंने और मेरे दोस्त ने रूकवाया तो वो नाराज हो गए और बहस करने लगे.विवाद के बाद में छतरपुर में पढ़ने के लिए आ गया. बाद में जब वह छत्रसाल नगर में अपने दोस्त के घर पर था, तभी कुछ लड़के आए और घूमने जाने की बात कहकर उसे और उसके दोस्त को मोहल्ले में ही भूत बंगला के पास ले गए मुझे और मेरे  दोस्त दोनों के साथ मारपीट की.

Advertisement

पीड़ित ने कहा- दो लोग बेल्ट मार रहे थे

वहीं, दूसरा मामला बमीठा थाना अंतर्गत हुआ जहां पर गंज के पास बागेश्वर धाम के लिए टैक्सी चलाता था. उसे लड़के को वहां से उठाया और गंज के जंगल में ले गए, जहां पर मेरे बदन से पूरे कपड़े उतारा एल और बेल्टों से पिटाई शुरू कर दी एक लड़का वीडियो बना रहा था एक लड़का पकड़े हुए था दो लोग बेल्ट मार रहे थे.

Advertisement

चेहरे पर जूते से मारा

इस प्रकार से चालू ने मार पिटाई की घटना को अंजाम दिया. वहीं, पर बमीठा थाना में इसकी मामला दर्ज किया गया. नाबालिग ये भी बताया कि हमलावरों में से एक ने उसके चेहरे पर जूते से मारा और उससे जूते भी चटवाए. इतनी बेरहमी के बाद भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने इसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- Fertilizer Crisis: किसान परेशान, नहीं मिल रहा समाधान! जानिए क्यों है DAP का संकट?

जानें क्या बोले छतरपुर एसपी

आगम जैन एसपी छतरपुर ने बताया की चार लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया. 4 लोगों के खिलाफ 296, 115, 341, 351, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया. तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. बहुत जल्दी ही फरार भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- यूथ कांग्रेस का ये नेता निकला ठग, मेडिकल कॉलेज में दाखिले के नाम पर ऐंठ लिए 40 लाख रुपये

Topics mentioned in this article