विज्ञापन
Story ProgressBack

भाजपा नेता ने प्रॉपर्टी डीलर को Happy Holi कहकर गले लगाया और... मामला जानकर आप भी हो जाएंगे सन्न 

MP Crime News: छतरपुर में भाजपा नेता और उसके साथियों के मिलकर प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी है. जिससे उसकी मौत हो गई है. पूरा मामला ज़मीन विवाद का बताया जा रहा है. 

Read Time: 3 min
भाजपा नेता ने प्रॉपर्टी डीलर को Happy Holi कहकर गले लगाया और... मामला जानकर आप भी हो जाएंगे सन्न 

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) में एक प्रॉपर्टी डीलर (property dealer) की गोली मारकर हत्या हुई है. इस घटना को अंजाम देने के लिए BJP के एक नेता ने प्रॉपर्टी डीलर को फोन करके बुलाया, उसे गले लगाया और फिर उसकी कनपटी पर गोली मार दी. इस घटना के बाद पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना छतरपुर के महोबा रोड की है. मृतक का नाम हरिओम शुक्ला बताया जा रहा है. 

ये है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक़ छतरपुर का रहने वाला हरिओम प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है. ज़मीन को लेकर विवाद चला रहा था. छतरपुर के महोबा रोड पर होली के दिन सोमवार दोपहर करीब 12 बजे आकाश यादव, BJP जिला उपाध्यक्ष अभिषेक परिहार, शिवम सोनी और रासू नाम ने मिलकर प्लान बनाया. हरिओम को कॉल किया और कहा कि अब अपना समझौता हो गया है. आओ साथ में मिलकर होली मनाते हैं. हरिओम वहां पहुंचा तो आरोपियों ने उसे गले लगाया. इस दौरान आरोपी ने हरिओम को गोली मार दी. पहली गोली गर्दन के पीछे सिर में लगी और दूसरी गोली कनपटी पर लगी. मृतक हरिओम शुक्ला के भाई दीपक शुक्ला ने आरोप लगाया कि आकाश यादव ने गोली चलाई. जिससे हरिओम की मौत हुई. दीपक के अनुसार आरोपियों ने पहले भी उनके घर पर गोली चलवाई थी. जिसकी पुलिस से शिकायत की गई थी, लेकिन आरोपी भाजपा नेता होने के कारण पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया था.

ये भी पढ़ें Loksabha Election के पहले MP-CG में नोटों की गड्डियां और सामानों का बड़ा ज़खीरा बरामद, यहां जानें कहां क्या मिला?

ये भी जब्त 

वारदात की सूचना मिलते ही SP अगम जैन, ASP विक्रम सिंह और CSP अमित मिश्रा समेत सिटी कोतवाली, ओरछा थाना, सिविल लाइन, यातायात पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मौके से 4 बाइक और एक जिप्सी कार जब्त की है. ASP विक्रम सिंह ने बताया कि गन शॉट से हरिओम शुक्ला की मौत हुई है. सिटी कोतवाली थाना में 4 लोगों पर नामजद मामला दर्ज कर लिया गया है. इनमें आकाश यादव, अभिषेक परिहार, रासू राजा और शिवम सोनी शामिल हैं.

पहले अच्छी दोस्ती थी

मृतक हरिओम शुक्ला के ड्राइवर प्रशांत कुशवाहा ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 12 बजे आकाश, अभिषेक और रासू ने होली मिलन के लिए बुलाया था. आरोपी से हरिओम की पहले अच्छी दोस्ती थी. कुछ समय पहले जमीन विवाद के कारण दोनों में अनबन चल रही थी. मृतक हरिओम शुक्ला के शव का पोस्टमार्टम डॉ. तौसीफ रजा, डॉ. सुरेंद्र शर्मा और नंद किशोर जाटव की तीन सदस्यों की टीम ने किया. डॉ. तौसीफ रजा ने बताया कि सिर में 2 गोली लगी है.मृतक के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद रात करीब 8.15 बजे शव परिजनों को सौंप दिया गया. 

ये भी पढ़ें महाकाल हादसे पर राष्ट्रपति मुर्मू ने जताया दुख, CM यादव ने घायलों के लिए किया मुआवजे का ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close