विज्ञापन

चंदेरी साड़ी बुनकरों के साथ लाखों की धोखाधड़ी ! ठग ने सामने आकर किया कबूल

Ashok Nagar News in Hindi : अशोकनगर जिले के चंदेरी थाना क्षेत्र में चंदेरी साड़ी को लेकर धोखाधड़ी का बड़ा मामला सामने आया है, जिसमें चंदेरी साड़ी बुनकरों और निर्माताओं के साथ धोखाधड़ी की वारदात को अंजाम दिया गया है.

चंदेरी साड़ी बुनकरों के साथ लाखों की धोखाधड़ी ! ठग ने सामने आकर किया कबूल
चंदेरी साड़ी बुनकरों के साथ लाखों की धोखाधड़ी ! ठग ने सामने आकर किया कबूल

MP News in Hindi : अशोकनगर जिले के चंदेरी थाना क्षेत्र में चंदेरी साड़ी को लेकर धोखाधड़ी का बड़ा मामला सामने आया है, जिसमें चंदेरी साड़ी बुनकरों और निर्माताओं के साथ धोखाधड़ी की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस आरोपी युवक ने महंगे दामों पर साड़ियाँ खरीदकर व्यापारियों को सस्ते दामों पर बेच दीं और लाखों रुपये की ठगी की. इस जालसाज ने महीनों से यह ठगी का काम कर रखा था और जब ठगी की राशि लाखों में पहुंच गई, तब पीड़ित बुनकर और निर्माता पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. चंदेरी के सभी बुनकरों और निर्माताओं के साथ लगभग 13 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है.

कैसे की धोखाधड़ी ? 

बाहर शहर के निवासी आकिब मुजावर नामक युवक बुनकरों और निर्माताओं से महंगे दामों पर साड़ियाँ खरीदता था और फिर उन्हें बड़े व्यापारियों के पास सस्ते दामों पर बेच देता था. वह बुनकरों और निर्माताओं को यह कहकर धोखा देता था कि यह साड़ियाँ बाहर बेचने के लिए जा रही हैं. इस तरह की झूठी बातें कहकर वह होलसेलर से उधारी पर सामान ले जाता था.

खुद ही किया कबूल 

जब ठगी की राशि काफी बढ़ गई और युवक पैसों को चुकाने की स्थिति में नहीं था, तब उसने सभी बुनकरों और निर्माताओं को अपने घर बुलाया और स्पष्ट कहा कि वह उनके पैसे नहीं चुका पाएगा. इस बात से घबराए सभी लोग चंदेरी थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज करवाई.

ये भी पढ़ें : भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

जाँच में जुटी पुलिस

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक, उसके भाई और पिता को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिरकार बुनकरों और निर्माताओं के साथ किस तरह से धोखाधड़ी की गई है. चंदेरी साड़ी के बुनकरों और निर्माताओं के साथ हुई इस धोखाधड़ी ने पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है. 

ये भी पढ़ें : बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: नरवर दुर्ग की दीवार पर लात मारना पड़ा भारी, तीन आरोपियों पर पुलिस ने कसी नकेल
चंदेरी साड़ी बुनकरों के साथ लाखों की धोखाधड़ी ! ठग ने सामने आकर किया कबूल
Rules of ration distribution changed now you will not get food grains due to your small mistake
Next Article
Ration Distribution: बदल गए राशन वितरण के नियम, आपकी छोटी सी गलती से अब नहीं मिलेगा खाद्यान्न
Close