विज्ञापन

CBI Raid: एनसीएल के भ्रष्ट अफसरों और सप्लायर के घर पर CBI ने दी दबिश,  छापे में मिला इतने करोड़ रुपये का जखीरा !

CBI Raid in MP Today: जबलपुर से आई सीबीआई की टीम ने NCL के दो अधिकारियों समेत एक ठेकेदार के यहां दबिश दी है.टीम सबसे पहले एनसीएल के सीएमडी बी. साईराम के पीए सूबेदार ओझा के आवास पर पहुंची और यहां उसने पूछताछ शुरू की. सूबेदार ओझा के दफ्तर में भी दस्तावेजों की जांच की जा रही है.

CBI Raid: एनसीएल के भ्रष्ट अफसरों और सप्लायर के घर पर CBI ने दी दबिश,  छापे में मिला इतने करोड़ रुपये का जखीरा !

CBI Raid on NCL Officers: एमपी (MP) के सिंगरौली (Singrauli)  जिले में आज सुबह सीबीआई (CBI) की टीम ने नॉर्दन कोलफील्ड्स लिमिटेड (NCL) के अधिकारियों और सप्लायर के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की. एक साथ हुई सीबीआई की रेड से हड़कंप मच गया. सूत्रों की मानें, तो छापेमारी में सीबीआई (CBI) को चार करोड़ रुपये नकद बरामद हुए हैं. इसके साथ ही सीबीआई ने एनसीएल के सप्लायर रवि सिंह को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि रवि सिंह के यहां से भी डेढ़ करोड़ रुपये नगद मिले हैं.

ये भी पढ़ें- कभी नक्सली बनकर वर्दीधारियों के बने थे दुश्मन, अब पुलिस में शामिल होकर करेंगे देश की सेवा

जानकारी के मुताबिक जबलपुर से आई सीबीआई की टीम ने NCL के दो अधिकारियों समेत एक ठेकेदार के यहां दबिश दी है.टीम सबसे पहले एनसीएल के सीएमडी बी. साईराम के पीए सूबेदार ओझा के आवास पर पहुंची और यहां उसने पूछताछ शुरू की. सूबेदार ओझा के दफ्तर में भी दस्तावेजों की जांच की जा रही है.

सीबीआई की तीन टीमों ने अलग-अलग ठिकानों पर मारा छापा

इसी दौरान सीबीआई टीम के कुछ सदस्य सुरक्षा विभाग में पदस्थ वरिष्ठ अधिकारी बीके सिंह के यहां भी पहुंचकर जांच में जुट गए. तीसरी टीम ने एनसीएल के एक बड़े सप्लायर रवि सिंह के जयंत स्थित घर पर भी धावा बोला. बताया जा रहा है कि सीबीआई ने एनसीएल के सप्लायर रवि सिंह को गिरफ्तार किया है. रवि सिंह के यहां से भी डेढ़ करोड़ रुपये नकद मिलने की जानकारी सामने आ रही है.

ये भी पढ़ें- खिलौने को लेकर दो मासूम बहनों में हुआ विवाद, तो सनकी पिता ने ऐसे की पिटाई कि हो गई मौत !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बारिश और बाढ़ से MP में बिगड़े हालात, CM ने इन अफसरों की छट्टी की रद्द
CBI Raid: एनसीएल के भ्रष्ट अफसरों और सप्लायर के घर पर CBI ने दी दबिश,  छापे में मिला इतने करोड़ रुपये का जखीरा !
Bhopal Master Plan Waiting for 2 decades disorganized infrastructure due to non-implementation
Next Article
जानिए ! 'प्लानिंग' में 20 साल पीछे है राजधानी भोपाल, दो दशक हो गए नहीं आया नया मास्टर प्लान!
Close