विज्ञापन

खिलौने को लेकर दो मासूम बहनों में हुआ विवाद, तो सनकी पिता ने ऐसे की पिटाई कि हो गई मौत !

CG Crime News In Hindi: चांपा जिले में खिलौने को लेकर दो मासूम बहनों के बीच झगड़ा हो गया था. इस झगड़े से पिता को इतना गुस्सा आया कि उसने बेटियों की खूब पिटाई की.फिर जो हुआ उसने पिता को हमेशा के लिए कलंकित कर दिया.

खिलौने को लेकर दो मासूम बहनों में हुआ विवाद, तो सनकी पिता ने ऐसे की पिटाई कि हो गई मौत !
चांपा में पिता ने बेटियों की बेरहमी से पिटाई की, एक की मौत, दूसरी गंभीर घायल.

Chhattisgarh News Today: छत्तीसगढ़ के चांपा जिले के मिशन फाटक के पास एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी दो छोटी बेटियों की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसमें आठ वर्षीय बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी छोटी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल बच्ची को इलाज के लिए बीडीएम अस्पताल चांपा में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए इलाज जारी है.

मैकेनिक है आरोपी पिता

जानकारी के अनुसार, सलमान उर्फ जीशान अली, जो पेशे से गाड़ी मैकेनिक है.अपनी दो बेटियों के साथ चांपा के मिशन फाटक के पास रहता है. शनिवार दोपहर को घर में खिलौने को लेकर दोनों बेटियों के बीच झगड़ा हो गया. गुस्से में आकर पिता ने दोनों बेटियों की बेरहमी से पिटाई कर दी.

दोनों बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराया

घटना की जानकारी मोहल्ले वालों को शाम के समय मिली, जिन्होंने तत्काल दोनों बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि, सलमान की पिटाई इतनी गंभीर थी कि आठ वर्षीय अलीशा परवीन की मौके पर ही मौत हो गई. छोटी बेटी को गंभीर चोटें आई हैं और उसका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- Kolkata Trainee Doctor Rape-Murder: ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग पर ये क्या बोल गए पूर्व MP CM कमलनाथ?

मानसिक रूप से अस्थिर है

पुलिस को घटना की सूचना मिलने के बाद वे तुरंत मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की. आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. प्रारंभिक जांच में यह भी पता चला है कि सलमान उर्फ जीशान मानसिक रूप से अस्थिर है और उसकी पत्नी से अक्सर अनबन रहती थी, जिसके कारण पत्नी ने उसे छोड़ दिया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी की मानसिक स्थिति की जांच की जा रही है और सभी पहलुओं की गहन जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ें- MP News: हॉस्पिटल दौरे पर राज्यमंत्री प्रतिमा ने खोया आपा, फिर सुपरवाइजर को ये काम करने पर किया मजबूर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कबीरधाम आगजनी मामले में सियासत तेज ! पूर्व CM बघेल ने लिया घटना स्थल का जायजा
खिलौने को लेकर दो मासूम बहनों में हुआ विवाद, तो सनकी पिता ने ऐसे की पिटाई कि हो गई मौत !
In the accused of rape got such a punishment that the whole village was left watching they had raped an innocent girl
Next Article
Chhattisgarh में दुष्कर्म के आरोपी को मिली ऐसी सजा कि देखता रह गया पूरा गांव, मासूम बच्ची से किया था रेप
Close