विज्ञापन
Story ProgressBack

MP में नाबालिग के साथ गैंगरेप, 24 घंटों में आरोपियों के घरों पर गरजा बुलडोजर 

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश के शहडोल जिला प्रशासन ने एक नाबालिग के साथ गैंगरेप मामले में 5 आरोपियों के घर पर बुलडोज़र एक्शन लिया है. पांचों आरोपियों के कल्याणपुर गांव में बने मकानों को बुलडोजर चलाकर जमींदोज़ किया गया है. मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

MP में नाबालिग के साथ गैंगरेप, 24 घंटों में आरोपियों के घरों पर गरजा बुलडोजर 
MP में नाबालिग के साथ गैंगरेप, 24 घंटों में आरोपियों के घरों पर गरजा बुलडोजर 

Bulldozer Justice : मध्य प्रदेश के शहडोल जिला प्रशासन ने एक नाबालिग के साथ गैंगरेप मामले में 5 आरोपियों के घर पर बुलडोज़र एक्शन लिया है. पांचों आरोपियों के कल्याणपुर गांव में बने मकानों को बुलडोजर चलाकर जमींदोज़ किया गया है. मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, मामले में आगे की कार्रवाई जारी है. दरअसल, आरोपियों ने पढ़ाई के लिए घर से निकली बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए जंगल लेजाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने जब इनके आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की तो पता चला कि 5 में से 2 आरोपियों पर पहले से कई सारे मामले दर्ज है. 

मासूम बच्ची को बनाया शिकार 

मिली जानकारी के मुताबिक, कल्याणपुर गांव की एक नाबलिग बच्ची सोमवार 5 मई को घर से कोचिंग के लिए निकली थी. इस दौरान गांव के ही रहने वाले 5 युवक उसे जबरन जंगल लेकर गए... और लड़की के साथ गैंगरेप किया. वारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे. जिसके बाद पीड़ित बच्ची जैसे-तैसे अपने घर पहुंचीं और परिजनों को उसकी जानकारी दी. इसके बाद बच्ची के परिजन उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे और मामले की शिकायत की. 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

ये भी पढ़ें : 

ग्वालियर : कोर्ट के बाहर रो रही महिला को हवलदार ने बनाया हवस का शिकार

प्रशासन ने लिया बुलडोज़र एक्शन 

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की धरपकड़ शुरु की. इन आरोपियों के ऊपर 30 हज़ार का इनाम का भी ऐलान किया गया था. मामले की जांच के लिए SIT की एक टीम गठित की गई थी. जिसके बाद  फरार गैंग रेप के आरोपियो को पाली क्षेत्र के नरवार के जंगल से गिरफ्तार किया गया. वहीं, मामले में जिला प्रशासन ने आरोपियों के मकान पर बुलडोजर चलवा कर ढहा दिया. मामले को लेकर जिला SP ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में लेते हुए मामले की जांच की जा रही है. इनमें से दो आरोपियों के खिलाफ पहले से भी कई अपराध दर्ज है.

ये भी पढ़ें : 

स्टेज से लाखों का बैग लेकर फुर्र हुए चोर, शादी में सब खींचते रह गए सेल्फी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
MP में नाबालिग के साथ गैंगरेप, 24 घंटों में आरोपियों के घरों पर गरजा बुलडोजर 
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;