विज्ञापन
Story ProgressBack

Bulldozer Justice: गैंगरेप के आरोपी के घर चला प्रशासन का JCB, पनाह देने वाले भी पकड़ाए

Bulldozer Action: उज्जैन एसपी (Ujjain SP) प्रदीप शर्मा ने बताया कि आरोपी इमरान का मकान तोड़ दिया है. वारदात के बाद आरोपियों को फरार करवाने वाले दो और लोगों को पकड़ा है. टीआई रविंद्र कटारे ने बताया कि रवि के मकान की भी जानकारी नगर निगम से मांगी है. संपत्ति रिकाॅर्ड मिलने पर अधिकारियों के आदेशानुसार कार्रवाई करेंगे.

Read Time: 3 mins
Bulldozer Justice: गैंगरेप के आरोपी के घर चला प्रशासन का JCB, पनाह देने वाले भी पकड़ाए

Ujjain Rape Case: भगवान महाकाल (Mahakal Ujjain) की नगरी उज्जैन में आदिवासी महिला के साथ हुए गैंग रेप (Gangrape Case)  मामले में शनिवार 22 जून को पुलिस प्रशासन (Police Administration) ने बड़ी कारवाई कर करते हुए आरोपी का घर और घटना स्थल पर बना शेड जमींदोज कर दिया. वहीं इस वारदात के बाद उन्हें फरार करवाने वाले दो लोगों को भी पुलिस ने पकड़ लिया है. मुख्य आरोपियों की अस्पताल से छुट्टी होने पर पुलिस आज उन्हें कोर्ट (Court) में पेश करेगी.

क्या है मामला?

मध्य प्रदेश के आदिवासी बाहुल्य इलाके डिंडोरी की निवासी 20 वर्षीय महिला बेहद गरीब परिवार से है. वे अपने पति के साथ काम की तलाश में बुधवार शाम उज्जैन पहुंची थी. पति-पत्नी दोनों काम तलाशते हुए इंदिरा नगर चौराहे पर पहुंच गए. यहां बाइक सवार रवि पिता रतन लाल निवासी यादव नगर उन्हें काम दिलाने का झांसा देकर अपनी बाइक से शहर से करीब 14 किलोमीटर दूर ताजपुर स्थित ग्राम पिपलिया बिछिया पर खेत मे बने मकान पर ले गया. यहां रवि ने महिला से झोपड़ी की सफाई करने को कहा और उसके पति को किराना सामान दिलाने के बहाने ले गया. दोनों के जाते ही गांव में ही रहने वाला रवि का साथी इमरान उर्फ इम्मा पिता भूरे खा महिला के पास पहुंचा और महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया. कुछ देर बाद रवि भी महिला के पति को गांव से कुछ दूर छोड़कर खेत पहुंचा और उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

डेढ़ किमी अर्ध नग्न हालात में भागी थी

पीड़िता किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर अर्धनग्न हालात में अपनी जान बचाकर भागी. करीब डेढ़ किमी दूर खदान में काम कर रहे मजदूरों के पास पहुंची. पीड़िता की हालत देख मजदूर माजरा समझ गए. उन्होंने उसे कंबल दिया और पंवासा थाने को काॅल कर सूचना दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रविंद्र कटारे महिला पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और महिला को घटना स्थल ले गए.

फरार कराने वाले भी फंसे

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि आरोपी इमरान का मकान तोड़ दिया है. वारदात के बाद आरोपियों को फरार करवाने वाले दो और लोगों को पकड़ा है. टीआई रविंद्र कटारे ने बताया कि रवि के मकान की भी जानकारी नगर निगम से मांगी है. संपत्ति रिकाॅर्ड मिलने पर अधिकारियों के आदेशानुसार कार्रवाई करेंगे.

यह भी पढ़ें : Ujjain Rape Case: काम की तलाश में आयी आदिवासी महिला से गैंगरेप, 1.5 किलोमीटर तक अर्धनग्न हालत में भागी

यह भी पढ़ें : भगवान 15 दिनों के लिए हुए बीमार, ऐतिहासिक भगवान श्री जगन्नाथ स्वामी मंदिर के पट बंद, दिखी राजशाही परंपरा

यह भी पढ़ें : शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय का बड़ा बयान, कहा- हमारे नेता के सामने दिल्ली भी है नतमस्तक

य भी पढ़ें : Kheti ki Khabar: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह ने किसानों को इन फसलों के लिए 100% खरीद का दिया आश्वासन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सीहोर में भगवान भैरव की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़, बजरंग दल ने जताई नाराज़गी
Bulldozer Justice: गैंगरेप के आरोपी के घर चला प्रशासन का JCB, पनाह देने वाले भी पकड़ाए
CM Mohan Yadav big decision regarding Simhastha 2028 Religious Trust and Religious Affairs Department will be shifted from Bhopal to Ujjain
Next Article
सिंहस्थ 2028 को लेकर CM मोहन यादव का बड़ा फैसला, उज्जैन शिफ्ट होगा धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व विभाग
Close
;