MP News: अपने ही भाई ने भाई के सीने में दाग दी गोली, इस वजह से उठाया खौफनाक कदम

Land Dispute In Sehore: जमीन को लेकर कब सगे भाई एक दूसरे के खून के प्यासे बन जाएं, कुछ कहा नहीं जा सकता है. एक ऐसा ही मामला आया है एमपी Madhya pradesh) के सीहोर (Sehore)  जिले से. जहां जमीन विवाद (Land Dispute)  को लेकर भाई ने भाई को गोली मारी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Dispute: सिर्फ इतनी सी जमीन के लिए भाई ने भाई के सीने में दाग दी गोली, हालत गंभीर.

MP Crime News:  मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के सीहोर (Sehore) में एक भाई ने अपने ही सगे भाई (Brother) को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. दरअसल, जिला मुख्यालय के दूरस्थ ग्राम आमला में मंगलवार दोपहर एक भाई ने अपने ही भाई को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. विवाद की वजह जमीन और फसल कटाई को लेकर हुई कहासुनी को बताया जा रहा है. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई.

ग्राम आमला का है मामला

जानकारी के अनुसार, सीहोर जिले के मंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत आता है, ग्राम आमला. जहां पर एक भाई ने अपने ही भाई को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. मामले में पुलिस को सूचना मिली है, जिसके बाद पुलिस मौके के लिए रवाना हुई है.

तीन हिस्सों में बराबर बांट दी थी

इस संबंध में जानकारी सामने आ रही है कि 21 एकड़ जमीन पिता ने तीन हिस्सों में बराबर बांट दी थी. लेकिन एक भाई ढाई एकड़ जमीन की ओर मांग कर रहा था. इसी बात को लेकर परिवार में लगातार विवाद की स्थिति बनी हुई थी. कल भी पुलिस को सूचना दी गई थी की फसल कटाई के लिए सुरक्षा के तौर पर पुलिस उपलब्ध कराई जाए और आज एक भाई ने अपने ही भाई को गोली मार कर घायल कर दिया.

ये भी पढ़ें- PM-JANMAN: बैगा, सहरिया, भरियां जनजातियों को मिल रहा इन योजनाओं का लाभ, MP में खुले 100% जन-धन अकाउंट

Advertisement

एक्शन में जुटी पुलिस

इस संबंध में मंडी थाना प्रभारी माया सिंह ने बताया कि घायल व्यक्ति का नाम बनवारी है, पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है, गोली चलने का विवाद जमीन और फसल विवाद के रूप में आरंभिक तौर पर सामने आया है.

ये भी पढ़ें- Train Crash: रेल की दो बोगियां एक-दूसरे पर चढ़ीं...काटकर लोगों को निकाला...बाद में पता चला ये तो मॉकड्रिल है

Advertisement

Topics mentioned in this article