विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime: साली के प्यार में हैवान बना जीजा, रोड़ा बन रहे पति को पत्थर पटक-पटक के बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Panna News: प्यार-मोहब्बत के चक्कर में किसी की जान ले लेना आम बात हो गई है. इसका एक ताजा मामला पन्ना जिले से सामने आया है.

Read Time: 3 mins
MP Crime: साली के प्यार में हैवान बना जीजा, रोड़ा बन रहे पति को पत्थर पटक-पटक के बेरहमी से उतारा मौत के घाट
पुलिस ने किया जीजा को गिरफ्तार

Jija Kills Saali's Husband: पहले लोग प्यार में जान दे देने की बात करते थे. लेकिन, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया, जिसने सबको हैरान कर दिया. यहां अपनी प्रेमिका को पाने के लिए युवक ने उसके पति को बेरहमी से मौत के घाट (Killed Lover's Husband) उतार दिया. यह प्रेमी भी और कोई नहीं, बल्कि युवक की पत्नी की बड़ी बहन का पति निकला. जिसने अपने प्यार को पाने के लिए अपनी ही साली (Sister in Law) के पति को मौत की नींद सुला दिया. 

प्रेम प्रसंग में ले ली साडू भाई की जान

मामला पन्ना जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र का है, जहां प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला और उसके प्रेमी जीजा को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया. जब एसपी ने मामले का खुलासा किया तो सब हैरान रह गए. मामले का खुलासा करते हुए पन्ना एसपी साई कृष्ण एस थोटा ने बताया कि रैपुरा थाना अंतर्गत 19 मई को एक व्यक्ति की मोहन्द्रा रोड पर लाश की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू किया था. मृतक की शिनाख्त गंभीर उर्फ गुड्डू गोंड निवासी बीरमपुर के रूप में हुई.  

पूछताछ में हुआ मामले का खुलासा

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मामले की जांच शुरू की. एसपी ने एक संयुक्त टीम भी गठित की. जब पुलिस टीम ने मृतक के परिजनों और आसपास के रहने वाले लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक की पत्नी का अपनी बड़ी बहन के पति, यानी उसके सगे जीजा के साथ प्रेम प्रसंग था. जिसने बात करने के लिए अपनी साली को एक मोबाइल भी दिया हुआ था. यह बात जब महिला के पति को पता चली तो दोनों के बीच विवाद होने लगा. 

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने सरकार पर लगाया करोड़ों के भ्रष्टाचार का आरोप, कहा- एक ही कंपनी को दिए जा रहे हैं सभी ठेके

जीजा ने पुलिस के सामने किया खुलासा

पुलिस ने जब मामले में आरोपी जीजा को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आ गई. आरोपी ने बताया कि उसने अपनी साली के साथ मिलकर उसके पति को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई. उसने बताया कि मोटरसाइकिल में खेत से घर छोड़ने के लिए कहकर बैठा लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर सीने व सिर में पत्थर पटक-पटक कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मृतक की पत्नी और जीजा दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और घटना में प्रयुक्त पत्थर, तीन मोबाइल एवं आरोपी के रक्त रंजित कपड़ों को भी जब्त किया.

ये भी पढ़ें :- शहडोल के नर्सिंग कॉलेजों का कुछ ऐसा है हाल, पढ़िए NDTV की पड़ताल 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP की 16 यूनिवर्सिटीज को UGC ने डिफॉल्टर घोषित किया, MCU-RGPV समेत ये विश्वविद्यालय शामिल
MP Crime: साली के प्यार में हैवान बना जीजा, रोड़ा बन रहे पति को पत्थर पटक-पटक के बेरहमी से उतारा मौत के घाट
mp weather monsoon rain date Monsoon is knocking in Madhya Pradesh know when it will rain in which district
Next Article
MP Monsoon Date News: मध्य प्रदेश में मानसून दे रहा है दस्तक, जानिए किस जिले में कब होगी बारिश
Close
;