विज्ञापन
Story ProgressBack

'अगर 8 दिनों में नहीं टूटा हत्या के आरोपी का मकान तो देवास में होगा आंदोलन', ब्राह्मण समाज संघ की चेतावनी

ज्ञापन में मांग की गई है कि आरोपियों के मकान को भी धवस्त किया जाए ताकि ब्राह्मण समाज को न्याय मिल सके अन्यथा शांतिपूर्ण तरीके से जीवन यापन करने वाले ब्राह्मण समाज को भी आंदोलन के लिए मजबूर होना पड़ेगा.

Read Time: 2 mins
'अगर 8 दिनों में नहीं टूटा हत्या के आरोपी का मकान तो देवास में होगा आंदोलन', ब्राह्मण समाज संघ की चेतावनी
देवास में ब्राह्मण समाज संघ ने दी आंदोलन की चेतावनी

Murder in Dewas: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास (Dewas) जिले में रविवार को टोंकखुर्द थाने पर सोनकच्छ तहसील ब्राह्मण समाज संघ ने टोकखुर्द एसडीएम के.एल. तिवारी औप सोनकच्छ एसडीओपी पीएन गोयल को एक ज्ञापन दिया. इसमें हाल ही में हुई एक हत्या के आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है और 8 दिनों के भीतर कोई ठोस कदम नहीं उठाने पर जिले में आंदोलन की चेतावनी दी गई है.

ज्ञापन में कहा गया है कि एक हाथ और एक आंख से दिव्यांग अरुण दिनांक 17/2/2024 की रात लगभग 10:00 बजे के आसपास ग्राम सालमखेड़ी में खेत पर बने मकान के बाहर बनी ओसारी में सो रहा था. तभी कुल्हाड़ी से सिर पर कई वार करके उसकी निर्मम हत्या कर दी गई. इससे देवास जिले के ब्राह्मण समाज में रोष है.

यह भी पढ़ें : 'कांग्रेस को सनातन का अपमान किए बिना चैन नहीं आता', खजुराहो में बोले शाह- हर बूथ पर खिलेगा कमल

ज्ञापन में किन चीजों की मांग?

स्थानीय पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 2 दिन में ही हत्या के एक आरोपी राजकुमार सिंह सेंधव को गिरफ्तार कर लिया लेकिन आरोपी के साथ हत्या में शामिल और षड्यंत्र रचने वाले अन्य लोगों को पूछताछ कर छोड़ दिया गया, जो संदेह के घेरे में आता है. वहीं ज्ञापन में कहा गया है कि निर्मम हत्या में गिरफ्तार किए गए आरोपी राजकुमार का मकान ध्वस्त किया जाए और हत्याकांड की साजिश रचने वाले अन्य आरोपियों को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

यह भी पढ़ें : महाकाल मंदिर के पास चर्चित होटल पर चला नगर निगम का हथौड़ा, इसी बिल्डिंग से गिरकर हुई थी युवती की मौत

आंदोलन की चेतावनी

ज्ञापन में मांग की गई है कि आरोपियों के मकान को भी धवस्त किया जाए ताकि ब्राह्मण समाज को न्याय मिल सके अन्यथा शांतिपूर्ण तरीके से जीवन यापन करने वाले ब्राह्मण समाज को भी आंदोलन के लिए मजबूर होना पड़ेगा. इस अवसर पर सोनकच्छ तहसील, टोंकखुर्द तहसील सहित अन्य जगहों के समस्त ब्राह्मण समाज के लोग मौजूद रहे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime: शिक्षक के घर में घुसकर दबंग ने की गोलीबारी, बेटी की मौत और पत्नी की हालत गंभीर
'अगर 8 दिनों में नहीं टूटा हत्या के आरोपी का मकान तो देवास में होगा आंदोलन', ब्राह्मण समाज संघ की चेतावनी
10 years ago 26 files of land scam worth crores missing in GDA no action taken even after FIR
Next Article
12 साल पहले GDA में हुए करोड़ों रुपये की जमीन घोटाले की 26 फाइल गायब, FIR के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
Close
;