विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रेम प्रसंग में अड़चन डालने पर महिला को कार से टक्कर मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Love Affair Murder in Dewas: मध्य प्रदेश के देवास में एक प्रेमी जोड़े ने अपने प्रेम में अड़चन डालने वाली महिला को कार से टक्कर मारकर उसकी जान ले ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्रेम प्रसंग में अड़चन डालने पर महिला को कार से टक्कर मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने दर्ज किया मामला
दो लोगों के प्यार ने ले ली एक निर्दोष महिला की जान

Murder in Love Affair: देवास (Dewas) जिले से प्रेम प्रसंग (Love Affair) से जुड़ा अजीब मामला सामने आया है. यहां पर दो प्रेमियों के प्यार में अड़चन डालने वाली एक महिला को कार से टक्कर (Car Accident in Dewas) मारकर उसकी जान ले ली गई. हालांकि आरोपियों ने महिला को गंभीर रूप से घायल करने की योजना बनाई थी, लेकिन एक्सीडेंट के दौरान महिला घायल हो गई और उसकी मौत हो गई. जिससे बाद पूरा मामला अब हत्या का बन गया है. महिला को टक्कर मारने वाले वाहन के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है. 

ये भी पढ़ें :- मुख्यमंत्री स्कूल जतन योजना: बेमेतरा में हो रही है करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी, अधिकारी नहीं दे पाए जवाब 

प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है पूरा मामला

दरअसल मध्य प्रदेश के देवास जिले के सोनकच्छ तहसील में कस्तूरबा छात्रावास में खाना बनाने वाली एक महिला का शव 8 फरवरी की सुबह 7 बजे सड़क किनारे नाले से मिला था. पुलिस को जांच में पता चला कि किसी अज्ञात वाहन ने महिला को टक्कर मारी थी जिससे उसकी मौत हो गई थी. इसको लेकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी. पुलिस ने इस मामले में एक छात्र और दो युवकों को गिरफ्तार किया है. 

सेठी गार्डन के पास किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी

देवास जिला एसपी संपत उपाध्याय ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि 'सोनकच्छ में कस्तूरबा छात्रावास में रसोईया का काम करने वाली निशा, उम्र 44 वर्ष रोज की तरह 8 फरवरी को सुबह रसोईया का काम करने के लिए पैदल होस्टल जा रही थी. तभी नवीन लिंक रोड पर सेठी गार्डन के पास किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. इसके बाद महिला की साड़ी सड़क के किनारे नाले के सरिए में फंस गई. महिला बाद में लटकी हुई मिली. 

पुलिस ने लिया फास्ट एक्शन

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को सोनकच्छ के सिविल अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टर ने निशा को मृत घोषित कर दिया. इधर पुलिस को जांच में सफेद रंग की कार की हेडलाइट और साइड ग्लास के टूटे हुए टुकड़े मिले. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक कार महिला के आगे- पीछे जाती हुई नजर आई. कार महिला के घटनास्थल तक पहुंचने से पहले करीब 100 मीटर पीछे एमजी रोड पर आधे घंटे तक खड़ी हुई थी.

Latest and Breaking News on NDTV

अफेयर में अड़चन बन रही थी निशा

इस मामले को लेकर जिले के एसपी, अतिरिक्त पुलिस और एसडीओपी के निर्देशन में दो टीम बनाई गई. टीमों ने तकनीकी साक्ष्य, भौतिक साक्ष्य और मुखबिर तंत्र सक्रिय किए. पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि हॉस्टल में रहने वाली छात्रा राधिका से मिलने छात्रावास में एक युवक आता था. यह बात जब निशा कानूनगो को पता चली तो उसने इस पर आपत्ति की. इसी बात को लेकर छात्र राधिका गुर्जर ने अपने प्रेमी अरुण गुर्जर उर्फ अनोक और अभिषेक असल के साथ मिलकर निशा कानूनगो को कार से टक्कर मारकर घायल करने का प्लान बनाया. 

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

मामले को लेकर जिले के एसपी, अतिरिक्त पुलिस और एसडीओपी के निर्देशन में दो टीम बनाई गई. टीमों ने तकनीकी साक्ष्य, भौतिक साक्ष्य और मुखबिर तंत्र सक्रिय किए. जिला पुलिस क्विक एक्शन लेते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सफेद रंग की बिना नंबर की शिफ्ट डिजायर और तीन मोबाइल फोन जब्त किए हैं.

वैलेंटाइन डे के बाद भागने के फिराक में थे प्रेमी युगल

हॉस्टल में रहने वाली राधिका गुर्जर का अरुण गुर्जर से प्रेम प्रसंग था. अरुण अक्सर हॉस्टल में राधिका से मिलने आया करता था. एक बार दोनों को मिलते हुए निशा कानूनगो ने देख लिया. इस बात को लेकर उसने राधिका को फटकार भी लगाई और अरुण को हॉस्टल नहीं आने की चेतावनी दी. जब राधिका और अरुण के मिलने में बाधा आने लगी तो दोनों ने अभिषेक के साथ मिलकर निशा कानूनगो को अभिषेक की कार से टक्कर मारकर गंभीर घायल करने की योजना बनाई. जिससे निशा हॉस्टल आने में समर्थ रहे और अरुण और राधिका के मिलने में कोई अड़चन ना आए. दोनों 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के बाद हॉस्टल से भागने वाले थे. लेकिन एक्सीडेंट के दौरान निशा गंभीर घायल हो गई और उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें :- एमएसपी, बारिश और ओलावृष्टि के बाद मुआवजा ना मिलने से किसान दिख रहे हैं आंदोलित, सरकार से लगा रहे हैं गुहार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बड़वानी: कस्तूरबा आश्रम में खाना खाते ही बिगड़ी 44 छात्राओं की तबीयत, प्रशासन में मचा हड़कंप
प्रेम प्रसंग में अड़चन डालने पर महिला को कार से टक्कर मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने दर्ज किया मामला
The boys side refused dowry in the marriage in Niwari returned 11 lakh rupees of dowry
Next Article
MP News: ससुराल से मिले 11 लाख रुपये लौटाए, कहा-दहेज समाज की है सबसे बड़ी कुप्रथा
Close
;