240 रुपये लेकर गए थे मुंबई, 50 लाख रुपये लेकर लौटे...बैतूल के बेटे ने KBC में दिखाया अपना कमाल

Betul News: केबीसी से लौटे बंटी सेलिब्रेटी बन गए. जिले में जगह-जगह उनका सम्मान हो रहा है. सीएम डॉ. यादव ने भी उनका सम्मान किया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बेतूल (Betul) जिले में कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) शो में 50 लाख रुपये जीतने के बाद यहां का बेटा सेलिब्रेटी बन गया. बंटी वाड़ीवा (Banti Vadiwa) अकेले ऐसे शख्स है, जो आदिवासी समाज (Tribal Society) से होते हुए भी इस मंच पर पहुंचे है. उनके घर पर मिलने वालों का सुबह से तांता लगने लगा है. जिले में जगह-जगह उनके सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि वह अपने घर से महज 250 रुपये लेकर निकले थे. और आज जब वह वापस आए हैं तो साथ में 50 लाख रुपये लेकर आए है.

शहर में आयोजित हुई सम्मान रैली

बंटी वाड़ीवा ने कम्प्यूटर विषय में अपनी शिक्षा प्राप्त की है. जिस संस्थान से उन्होंने शिक्षा ली, उस संस्थान ने उन्हें सम्मानित भी किया है. साथ ही नगर में एक सम्मान रैली का भी आयोजन किया जा रहा है. नागरिकों ने उनका जगह-जगह सम्मान भी किया.

Advertisement

सीएम डॉ. मोहन यादव ने किया सम्मानित

ये भी पढ़ें :- Suicide: कक्षा 11वीं के छात्र ने हॉस्टल की चौथी मंजिल से कूदकर दी जान, कारण जानने के लिए बनाई गई खास कमेटी 

Advertisement

इसके अलावा, बैतूल विधायक हेमन्त खण्डेलवाल ने भी सम्मान किया. रविवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव ने खण्डवा जिले के खालवा में मंच पर आमंत्रित कर उन्हें सम्मान किया. केबीसी से मिले पैसों के बाद बंटी वाड़ीवा अपना भविष्य गढ़ने इंदौर में कोचिंग करने की इच्छा रखते है. दरअसल, पैसों के अभाव में वह कोचिंग नहीं कर पा रहे थे.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में आसमान से बरसी आफत, सात लोगों की मौत, 4 घायल

Topics mentioned in this article