विज्ञापन
Story ProgressBack

जमीनी विवाद में खूनी खेल ! गड्ढा खोदने पर निकाली कुल्हाड़ी, 10 घायल

Land Dispute : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) में रविवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ. देखते ही देखते ये विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई और दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर जानलेवा हमला कर दिया.

जमीनी विवाद में खूनी खेल ! गड्ढा खोदने पर निकाली कुल्हाड़ी, 10 घायल
जमीनी विवाद में खूनी खेल ! गड्ढा खोदने पर निकाली कुल्हाड़ी, 10 घायल

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) में रविवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ. देखते ही देखते ये विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई और दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में एक परिवार के 10 लोग घायल हो गए... जिसमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. आपाधापी में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. मिली जानकारी के मुताबिक, एक युवक ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के लोग एक दूसरे से इस कदर टकरा गए कि हालात बेकाबू हो गए और उन्हें रोकना मुश्किल हो गया.

पटवारी ने दिलाया कब्जा

इन्हीं में से घायल गोपाल रैकवार नाम के शख्स ने बताया कि मेरे परिवार की पुश्तैनी जमीन के छोटे से हिस्से पर खेत का पड़ोसी राजू कुशवाहा जबरन कब्जा जमाया हुआ था. इसकी शिकायत हमने पहले से तहसील ने दर्ज कर दी थी. इसी कड़ी में प्रशासन के आदेश पर हल्का पटवारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद पटवारी ने जमीन की नपाई कर हमें हमारी जमीन का कब्ज़ा दिलवा दिया था. इसके बाद गोपाल का परिवार एंगल लगाने के लिए गड्ढे खोदने लगा.

गड्ढा खोदने पर बढ़ा विवाद

तभी कुशवाहा परिवार के राजू कुशवाहा और उसके लड़के राजेश, हरीशचंद्र और उसकी पत्नी कमली कुशवाहा हंसिया बका कुल्हाड़ी लेकर आ गए. इसके बाद कुशवाहा परिवार हमें गंदी-गंदी गाली बकने लगे. उन्होंने कहा कि यहां कोई गड्ढे नहीं होंगे. ये तुम सब लोगों की जमीन नहीं है... ये हमारी जमीन है. फिर हम लोगों ने कहा कि प्रशासन की टीम और हल्का पटवारी जब हम लोगों को  कब्जा दिलवा गए तो हम गड्ढा क्यों नहीं करेंगे.

जांच ने जुटी पुलिस

इसी के बाद आज सुबह ही इन लोगो ने मेरे पूरे परिवार पर लाठी डंडे कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे परिवार के 10 लोग घायल हो गए. इस घटना में कट्टे से भी फायरिंग की भी बात सामने आई है. फरियादी पक्ष जैसे ही घटना की शिकायत लेकर थाने पहुंचे वैसे ही पुलिस ने उन्हें सबसे पहले इलाज की सलाह दी. इसके बाद सिविल लाईन SHO वाल्मीकि चौबे पुलिस बल के साथ ज़िला अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली.  इस घटना में निम्न लोगों के घायल होने की खबर है :

मनोज, गोपाल, भुमानी बाई, पुत्र रामेश्वर, भतीजा किशन लाल, नाती देवेंद्र, नाती अजय, बहु गीता, बहु लक्ष्मी रैकवार, राकेश और अनारी

ये भी पढ़ें : 

पुलिसवालों की दबंगई पर SP का एक्शन ! अवैध वसूली करने वाले 2 कांस्टेबल सस्पेंड

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गौसेवकों के लिए खुशखबरी: CM मोहन यादव का ऐलान, अब MP में दस से अधिक गाय पालने वालों को मिलेगा अनुदान
जमीनी विवाद में खूनी खेल ! गड्ढा खोदने पर निकाली कुल्हाड़ी, 10 घायल
Beggars Free Campaign: Bhopal will be beggar free, team formed on the instructions of the collector, action will also be taken against those who give alms
Next Article
Beggars Free Campaign: भिखारी मुक्त होगा भोपाल, कलेक्टर के निर्देश पर टीम गठित, भीख देने वालों पर भी होगी कार्रवाई!
Close
;