विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior News: बीजेपी विधायक के भाई ने की खुदकुशी, इस वजह से खुद को मार ली गोली

MP Crime News: भितरवार विधायक मोहन सिंह राठौर के चचेरे भाई ने अपने घर पर लाइसेंसी बंदूक से खुद को ही गोली मार ली. इसके पीछे परिवार वालों ने यह कारण बताया.

Read Time: 2 mins
Gwalior News: बीजेपी विधायक के भाई ने की खुदकुशी, इस वजह से खुद को मार ली गोली
भाजपा विधायक के चचेरे भाई ने की खुदकुशी

BJP Leader Nephew Suicide: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले में शनिवार को भाजपा विधायक (BJP MLA) के 75 वर्षीय चचेरे भाई (Nephew) ने अपने घर पर लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक अशोक सिंह राठौर (Ashok Singh Rathore) ने अपने ही घर में आत्महत्या (Suicide) कर ली. मामला शनिवार की दोपहर का बताया गया. हालांकि, इसके पीछे की कोई ठोस वजह तो सामने नहीं आई, लेकिन, परिवार के लोगों ने यह आशंका जताई..

विधायक के चचेरे भाई थे अशोक 

मामले की पूरी जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक अशोक सिंह राठौर भितरवार विधायक मोहन सिंह राठौर का चचेरे भाई थे. उन्होंने बताया कि शनिवार की दोपहर में जवाहर कॉलोनी में अपने घर पर अशोक ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. अशोक सिंह राठौर भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य आशीष प्रताप सिंह के पिता हैं.

ये भी पढ़ें :- Crime: पाकिस्तानी नंबर से आया कॉल, मांगी कोविड वैक्सीन से संबंधित जानकारी, फिर फोन हैक करके शुरु की ब्लैकमेलिंग

मृतक के परिवार ने जताई आशंका

ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि मृतक के परिवार ने आत्महत्या के बारे में सूचित किया और बताया कि अशोक कई दिनों से अवसाद से पीड़ित थे, जिसका इलाज चल रहा था. मामले की जांच फॉरेंसिक टीम को सौंप दी गई है. पुलिस जल्द ही मामले में कुछ नया खुलासा कर सकती है. 

ये भी पढ़ें :- MP Crime: कलेक्टर के नाम से बना रहे थे फर्जी समग्र आईडी, पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Indore के आश्रम में बच्चों की मौत पर CM डॉ. यादव ने लिया बड़ा एक्शन, SDM को हटाया और दिए ये आदेश
Gwalior News: बीजेपी विधायक के भाई ने की खुदकुशी, इस वजह से खुद को मार ली गोली
Bulldozer Action in Burhanpur 144 Dilapidated Houses to be Demolished
Next Article
MP के इस जिले में होगा बुलडोजर एक्शन ! 144 मकानों पर चलेगी JCB
Close
;