अपराधी सिर्फ अपराधी होता है, इसकी कोई जाति नहीं ! भोपाल में बोले BJP नेता VD शर्मा

BJP Vs Congress : मध्य प्रदेश BJP के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शुक्रवार को कहा है कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती, वह अपराधी ही होता है. कोई किसी भी जाति का होगा, गलत करेगा तो कार्रवाई होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP Politics : मध्य प्रदेश BJP के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शुक्रवार को कहा है कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती, वह अपराधी ही होता है. कोई किसी भी जाति का होगा, गलत करेगा तो कार्रवाई होगी. वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह छतरपुर वाली घटना पर चुप रही, कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व क्यों नहीं बोला. कांग्रेस के खून में तृष्टिकरण है, हमारे खून में नहीं. वीडी शर्मा भोपाल में मीडिया को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कड़े फैसले लेते हैं, इसलिए कांग्रेस घबरा गई है. कांग्रेस को जनता ने नकार दिया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कुछ नेता सस्ती लोकप्रियता के लिए घूम रहे हैं. जनता कांग्रेस के बारे में सब जानती है, इसलिए उसे बाहर का रास्ता दिखाया है.

बंगाल को लेकर कहा ये

बंगाल वाले मामले पर उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस भी बंगाल की उस बहन के लिए आंदोलन करती, तो देश के लोगों को लगता कि वह भी देश के लिए कुछ सोचती है.

Advertisement
उन्होंने कहा कि जय हिंद बोलने के लिए कोई कानून नहीं है. आप किसी को जय हिंद बोलने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं. लेकिन जय हिंद बोलने पर किसी को कोई आपत्ति नहीं होना चाहिए.

बता दें कि मध्य प्रदेश की BJP सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन को उग्र होते देख, मध्य प्रदेश पुलिस ने बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार और अन्य मुद्दों को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछारों और आंसू गैस का इस्तेमाल किया.

Advertisement

PCC चीफ ने किया पोस्ट

मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक्स पर पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, लाठीचार्ज और वाटर कैनन का इस्तेमाल कर मोहन सरकार दलितों और आदिवास‍ियों पर हो रहे अत्याचार की घटनाओं के खिलाफ कांग्रेस की आवाज दबाना चाहती है, लेकिन जनता की ये आवाज दबेगी नहीं.

Advertisement

पढ़ने के लिए क्लिक करें 

शिवराज के गढ़ में कांग्रेस का माइक्रो मैनेजमेंट! बुधनी उपचुनाव में BJP के लिए बनाया फुल प्रूफ प्लान